About Us

Mirzapur Official फ़ेसबुक पेज जनपद का सबसे बड़ा फ़ेसबुक पेज है जिस पर 1 लाख से अधिक लोग जुड़े हैं तथा इसके मासिक पाठकों की संख्या 21 मिलियन से अधिक है ।

इसका मुख्य उद्देश्य मिर्ज़ापुर से सम्बंधित सभी सूचनाओं को जनमानस तक पहुँचाना, उन्हें शिक्षित करना एवं उनका मनोरंजन करना है। हमारा सम्बंध किसी भी सरकारी, आधिकारिक, राजनीतिक दलों या संस्थान से नहीं है हम स्वतंत्रत पत्रकारिता एवं अभिव्यक्ति की आज़ादी में पूर्ण रूप से विश्वास रखतें हैं ।

हमें मिर्ज़ापुर जनपद का सबसे पहला पंजीकृत वेब न्यूज़ पोर्टल होने का गौरव प्राप्त है साथ ही यह भी स्पष्ट करना आवश्यक है कि इस पोर्टल को मिर्ज़ापुर प्रशासन व अधिकारियों के द्वारा संचालित नहीं किया जाता है।

विगत 6 वर्षों में मिर्ज़ापुर ऑफिसियल बिना किसी आर्थिक लाभ एवं सहायता से जनपद के कई ज्वलंत मुद्दों पर प्रकाश डाला है जिसके फलस्वरूप उन समस्याओं का निवारण करने में सम्बंधित अधिकारियों को काफ़ी सहायता मिली है।

मिर्ज़ापुर की जनता की भारी मांग पर इस न्यूज़ www.mirzapurofficial.in पोर्टल को प्रारंभ किया गया है अब आप ख़बरों को विस्तार से पढ़ एवं साझा कर सकेंगे । हमारी प्राइवेसी पॉलिसी एवं डिस्क्लेमर को पढ़ें ।

हमारे टीम के कार्यकर्ता निरंतर आप तक सभी महत्वपूर्ण जानकारी एवं सूचना को पहुँचाने में जुटे हुए हैं यदि आपको Mirzapur Official Website का कार्य पसन्द आता है तो इसे शेयर करके हमारे मनोबल में वृद्धि करें, हमारे लिए आप जनपद वासियों का यह सहयोग अनमोल है ।

Mirzapur Official (www.mirzapurofficial.in) एक निजी स्वामित्व वाली डिजिटल मीडिया आउटलेट है, जिसका स्वामित्व और संचालन श्री विशाल यादव द्वारा किया जाता है, जो भारत में निगमित, सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय (भारत सरकार) के तहत UAM no. UP57D0026331 पंजीकृत है। हमारा पंजीकृत पता सिटी मिर्ज़ापुर – राज्य: उत्तर प्रदेश – भारत है। हमारा संपर्क नंबर +917376837060 है

हमारे सोशल मीडिया पर इन लिंको के माध्यम से जुड़े
फ़ेसबुक https://www.facebook.com/MirzapurOfficial
ट्विटर https://twitter.com/Mirzapuroffical
इंस्टाग्राम https://www.instagram.com/iammirzapuri

आप हमें मिर्ज़ापुर जनपद से जुड़ी कोई भी सूचना (फ़ोटो/वीडियो) ईमेल के माध्यम से हमें भेज सकते हैं हमारा पता है [email protected]