Love It or Return It: Flipkart का मज़ेदार ऑफर, 15 दिन इस्तेमाल के बाद भी मोबाईल पसंद न आए तो कर दो वापस

Flipkart अपने Customers के लिए एक बड़ा ही मजेदार ऑफर लेकर आया है। जिसमें आप Smartphone खरीदने बाद उसका इस्तेमाल करिए और अगर आपको स्मार्टफोन पसंद नहीं आ रहा है, तो आप उसे वापस लौटा कर अपना पैसा वापस ले सकते हैं।

 
image source : business world
7 दिनों में हो जाएगा पैसा वापस।


Digital Desk: अक्सर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म वाले कुछ ऐसी स्कीम लेकर आते हैं, जिससे वह ज्यादा से ज्यादा कस्टमर को अपनी तरफ खींच सकें। जिसके फ़लस्वरूप अब Flipkart एक नई स्कीम लेकर आया है। इस स्कीम के तहत आप स्मार्टफोन खरीदने के बाद इस्तेमाल करिए, अगर इस्तेमाल करने के बाद आपको वह मोबाइल पसंद न आए तो आप उसे वापस लौटाकर अपना पूरा पैसा वापस ले सकते हैं।

Love It Or Return It:

इस स्कीम के तहत ग्राहकों को स्मार्टफोन खरीदने के बाद अगर वह स्मार्टफोन पसंद नहीं आ रहा है, तो 15 दिन के अंदर वह इस स्मार्टफोन को बदल सकते हैं या फिर वापस करके अपना पूरा पैसा वापस ले सकते हैं। लेकिन यह स्कीम सभी मोबाइल फोन पर लागू नहीं होती।

सिर्फ Samsung Mobiles पर मिलेगी Deal:

Flipkart ने सैमसंग मोबाइल के साथ यह डील की है। जिसके तहत केवल सैमसंग मोबाइल खरीदने पर एवं इस्तेमाल करने के बाद अगर आपको यह मोबाईल पसंद न आए तो आप 15 दिन के अंदर अपना सैमसंग मोबाइल वापस कर सकते हैं।

किन Mobiles पर है Offer?

Samsung Galaxy Z Fold और Z Flip 3 खरीदने के बाद 15 दिनों तक उपयोग कर सकते हैं। इस बीच अगर आपको यह मोबाइल पसंद नहीं आए तो आप इसे वापस कर सकते हैं। कंपनी का यह दावा है कि वापस करने के बाद ग्राहक को रिफंड मिल जाएगा। हालांकि इस मोबाइल की कीमत लगभग ₹1 लाख से भी अधिक है, इस स्कीम के तहत आप इस मोबाइल का एक्सपीरियंस ले सकते हैं और अगर मोबाइल पसंद न आए तो आप इसे वापस कर सकते हैं।

कैसे मिलेगा Refund?

रिफंड पाने के लिए Flipkart पर रिफंड रिक्वेस्ट करने के बाद मोबाइल की IMEI नंबर डिटेल्स एवं आपकी बैंक डिटेल्स भरने के बाद ईमेल के माध्यम से आप रिफाइंड की कंडीशन को अप्लाई कर सकते हैं। 7 से 10 दिनों के भीतर आपका रिफंड आप तक वापस आ जाएगा।