अपनी शादी में नहीं लगा मनपसंद गाना, दुल्हन एंट्री करने से ही कर दिया मना, देखिए वीडियो

अपनी ही शादी में मनपसंद गाना न बजने पर दुल्हन ने दिखाया अपना गुस्सा, एंट्री करने से मना कर दिया।

 
viral bride
सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इस दुल्हन का वीडियो।

मिर्ज़ापुर ऑफिशियल, डिजिटल डेस्क: बचपन से ही लड़कियां अपने शादी के सपने संजोती होती हैं। फिर चाहे वह उनकी शादी की मेहंदी की रसम हो, संगीत हो या लहंगा हो।

लड़कियां इन सब चीजों को हमेशा प्लानिंग करके रखती हैं और अगर उनके मुताबिक यह सब चीज़े न हो, तो गुस्सा आना  लाजमी है। सोशल मीडिया पर भी इन दिनों एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन ने अपनी शादी में एंट्री करने से मना कर दिया। क्योंकि एंट्री के दौरान उनका मनपसंद गाना नहीं बजा।

यह है वह वायरल वीडियो:

आजकल ज्यादातर शादियों को इवेंट मैनेजमेंट के जरिए मैनेज किया जाता है। इसमें एक कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट देने के बाद वही सारी चीजों को अरेंज कर देती है, जिससे कि आप की भागदौड़ और टेंशन थोड़ी कम हो जाती है।

इस वीडियो में दुल्हन गुलाबी रंग के लहंगा पहने हुए काफी परेशान नजर आई और अपने दोस्त और परिवार वालों को अपना मनपसंद गाना लगवाने का जिक्र करते हुए दिखी आए और जब गाना नहीं लगा तो गुस्सा हो गयी।

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं मीम बना रहे हैं, तो कोई लोग दुल्हन के दुख को समझ रहे हैं।

कोरोना काल में शादियों में मेहमान बुलाने की संख्या को सीमित कर दिया गया है। जिसके बाद इंटरनेट पर इन शादियों के वीडियो भरमार हो गए हैं और इनमें से कुछ खूब तेजी से वायरल भी हो रहे हैं।