पानी-पानी के बाद अब Khesari Lal Yadav का एक और भोजपुरी रीमेक सांग हुआ लॉंच, इस बार पिला रहे है सबको "दो घूँट"

खेसारी लाल यादव गायकार भोजपुरी रीमेक सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। जिसका फिलहाल अभी टीज़र रिलीज़ किया गया हैं।

 
Image: zeenews
2 घूँट गाने का ज़ल्द रिलीज़ होगा भोजपुरी वर्ज़न।

Digital Desk: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गाने और फिल्मों को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं। इधर बीच खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की लड़ाई को लेकर ही इंटरनेट पर अच्छा खासा ट्रैफिक देखने को मिला था। इसके बाद इन दोनों के फैंस के बीच भी लगातार इंटरनेट पर बहस सुनने को मिली। फिलहाल खेसारी लाल यादव एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस बार उनका एक नया भोजपुरी गाना। जो दरअसल हिंदी गाने का रीमेक है उसका टीजर इंटरनेट पर रिलीज कर दिया गया है, जो रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है।

दबंग स्टाइल:

इस टीज़र में खेसारी लाल यादव का दबंग स्टाइल देखने को मिल रहा है। जिसमें एक पुलिस ऑफिसर की वर्दी पहने हुए नजर आ रहे हैं। ऊपर पुलिस की वर्दी और नीचे डेनिम जींस पहनकर दबंग स्टाइल दिखा रहे हैं। इस गाने में उनके साथ नम्रता भी है, जो इस गाने में ठुमका लगाते हुए नजर आएंगे। इतना ही नहीं फैंस को इस गाने में नम्रता का बेली डांस भी देखने को मिलेगा।

फिलहाल अभी इस गाने का टीचर रिलीज कर दिया गया है। जब से गाने को लेकर खेसारी लाल यादव के फैंस काफी उत्सुक है और जल्दी इस गाने की रिलीज होने की बात कर रहे हैं। यह गाना 4 जनवरी को सुबह 7:00 बजे रिलीज कर दिया जाएगा।

इसके पहले भी खेसारी लाल यादव बॉलीवुड के कई सारे गाने का भोजपुरी रीमेक कर चुके। इसके पहले बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस के गाने पानी पानी का भोजपुरी वर्जन किया था, जिसमें उनके साथ अक्षरा सिंह थी।