Corona: भारत रत्न और सुर कोकिला लाता मंगेशकर कोरोना संक्रमित, ब्रीच कैंडी अस्पताल में कराया गया भर्ती

बॉलीवुड की प्रख्यात गायिका एवं सुर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना संक्रमित हो गई हैं।

 
image: digail
ब्रीच कैंडी अस्पताल में कराया गया भर्ती।

मुंबई, Digital Desk: देश में करोना महामारी का प्रकोप खतरनाक तरीके से बढ़ता जा रहा है। ऐसे में केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार मौजूदा स्थिति को देखते हुए दिशा निर्देश जारी कर रही है। बताया जा रहा है कि मुंबई और दिल्ली में तो करोना वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। यहां पल पल में कोरोनावायरस के केस बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब यहां खतरा बढ़ता जा रहा है। करोना का सबसे बड़ा डर बुजुर्ग लोगों को होता है। ऐसे में भारत की सुर कोकिला एवं लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Covid Positive) भी करोना संक्रमित पाई गई है। जिसके बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

विस्तार:

खबरों के मुताबिक लता मंगेशकर(Lata Mangeshkar) को कोरोना वायरस के mild symptoms है। जिसके बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से आईसीयू में भर्ती कराया गया है। इस वक्त लता मंगेशकर ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। इस बात की जानकारी लता मंगेशकर की भतीजी ने दी। इंटरनेट पर यह खबर सुनने के बाद सब लोग लता मंगेशकर के स्वास्थ्य जीवन की कामना करने लगे।

बताया जा रहा है कि, लता मंगेशकर को उम्र के लिहाज से अस्पताल (Breach Candy Hospital) में भर्ती कराया गया है। ताकि उनका पूर्ण रूप से इलाज किया जा सके लता। मंगेशकर की उम्र 92 वर्ष की है एवं पिछली बार उन्हें अस्पताल 2019 में ले जाया गया था, जब उनकी तबीयत खराब हो गई थी। लता मंगेशकर फिलहाल बॉलीवुड से संन्यास ले चुकी हैं और अपना ज्यादातर वक्त घर पर ही व्यतीत करती हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद एवं उनकी उम्र को देखते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से भर्ती कराया गया है।