रिलीज हुआ Hum Do Humare Do का मजेदार ट्रेलर, हसंते-हँसाते नज़र आए फ़िल्म के सभी कलाकार, यहाँ दिखिए ट्रेलर

राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म हम दो हमारे दो का ट्रेलर इंटरनेट पर अब रिलीज कर दिया गया है, जिसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।
 
image source : instagram
कृति सेनन के प्यार को पाने के लिए नकली माता-पिता ले आते हैं राजकुमार राव।

मुंबई, डिजिटल डेस्क: बॉलीवुड के स्टार परफॉर्मर Rajkumar Rao और हिट बॉलीवुड अभिनेत्री केKriti Sanon की फिल्म "Hum do humare do" का ट्रेलर अब रिलीज कर दिया गया है, जिसमें इंटरनेट पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

इस फिल्म में राजकुमार राव कृति सेनन का प्यार पाने के लिए Paresh Rawal और Ratna Pathak Shah को नकली माता-पिता बनाकर उनके सामने ले आते हैं। फिल्म और दिलचस्प तब हो जाती है जब पता चलता है कि परेश रावल रत्ना पाठक शाह से बहुत लंबे समय से प्रेम करते आ रहे हैं, जिसकी वजह से इन दोनों के बीच में एक जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिलता है। वही Aparshakti Khurrana राजकुमार राव के दोस्तों की भूमिका निभा रहे हैं।इसमें आप समय-समय पर वह राजकुमार राव की मदद करते हैं।

राजकुमार राव परेश रावल और रत्ना पाठक शाह को अपना नकली माता-पिता बनाकर ले आते हैं और कृति सेनन से शादी करने का प्रयास करते हैं। लेकिन जब कृति को सच पता चल जाता है, जिसके बाद राजकुमार राव की शादी टूटने पर आ जाती है। इस फिल्म में इसी बात को लेकर पूरा हंगामा है।

फिल्म के ट्रेलर में परेश रावल का किरदार जबरदस्त नजर आ रहा है, जिसमें समय-समय पर वे अपनी दमदार अभिनय दिखाते हुए नजर आए।