We Love Mirzapur: न्यूज़ीलैंड के केन विलियमसन ने मिर्ज़ापुर को बताया सबसे प्रिय, मनोज़ बाजपाई हुए परेशान

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और भारतीय अभिनेता मनोज बाजपेई वर्चुअल माध्यम से कनेक्ट हुए। जिसमें केन विलियमसन ने बताया कि मिर्ज़ापुर वेब शो उनका सबसे पसंदीदा शो है।

 
self

केन विलियमसन ने किया मनोज बाजपाई को परेशान।

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: भारत का सबसे पसंदीदा मनोरंजन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम नए साल पर अपने ग्राहकों के लिए नया तोहफा लेकर आ रहा है। 1 जनवरी से अब आप क्रिकेट भी अमेजॉन प्राइम पर देख सकते हैं। क्रिकेट में रुचि रखने वाले लोग अब फिल्मों और वेब सीरीज के साथ खेल का भी मजा ले सकते हैं। ऐसे में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेई से इस विषय को लेकर बात की।

केन विलियमसन को पसंद है मिर्ज़ापुर:

वर्चुअल माध्यम से केन विलियमसन और मनोज बाजपाई एक मीटिंग में उपस्थित हुए। बातचीत के दौरान मनोज बाजपेई ने किन विलियमसन से पूछा कि आपकी पसंदीदा भारतीय वेब सीरीज कौन सी है। जिस पर केन विलियमसन ने जवाब दिया कि मिर्ज़ापुर वेब सीरीज मेरी सबसे पसंदीदा सीरीज है। जिस पर मनोज बाजपाई परेशान हो गए, क्योंकि अमेजॉन पर मनोज बाजपाई की भी एक वेब सीरीज है। लेकिन केन विलियमसन को तो अपना मिर्ज़ापुर ही पसंद आया। इसके बाद मनोज बाजपाई ने बातचीत के दौरान केन विलियमसन से और भी चीजें जानने की कोशिश की क्योंकि अगले साल केन विलियमसन अपनी टीम के साथ भारत का मुक़ाबला करने वाले हैं।

वीडियो के अंत में केन विलियमसन ने बताया कि मिर्जापुर वेब सीरीज बहुत पसंद है। केन विलियमसन ने बताया कि मिर्ज़ापुर वेब सीरीज उनकी पसंदीदा वेब सीरीज है। उन्होंने पहले के दो सीजन देख रखे हैं और अब तीसरे सीजन का वह इंतजार नहीं कर सकते। जैसे ही मनोज बाजपाई ने यह सुना, इंटरव्यू को खत्म कर दिया।

केन विलियमसन ने किया मनोज़ बाजपाई का अभिवादन:

वीडियो जब शुरू हुआ तो केन विलियमसन ने मनोज बाजपाई को  "फैमिली मैन आप कैसे हैं?" यह सवाल पूछा। इस दौरान मनोज वाजपेई ने कई सारे सवाल केन विलियमसन से पूछे। मनोज ने केन से पूछा कि अगर कोई व्यक्ति 9 से 5 नौकरी करने में सबसे उपयुक्त होगा, तो आप किस न्यूजीलैंड खिलाड़ी का नाम लेंगे तो उन्होंने सैंटनर का नाम लिया। फिर मनोज ने पूछा कि आपकी टीम में जासूसी करने वाला कौन खिलाड़ी है, तो उन्होंने ग्लेन फिलिप्स का नाम लिया।

मनोज बाजपाई और केन विलियमसन वर्चुअल माध्यम से इसलिए कनेक्ट हुए क्योंकि अब न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के सभी लाइव मैचों का प्रसारण अमेजॉन प्राइम करेगा। वाजपेई और विलियमसन दोनों अमेजॉन प्राइम वीडियो के नवीनतम फीचर लाइव क्रिकेट इन स्ट्रीम का प्रचार कर रहे थे, जो 1 जनवरी से शुरू होने वाला है। सबसे पहला मैच न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज देखने को मिलेगा।

तीसरे सीज़न का इंतज़ार:

वैसे केन विलियमसन और हमारे ख्यालात काफी मिलते-जुलते हैं। क्योंकि हमें भी मिर्ज़ापुर वेब सीरीज काफी पसंद है और उनकी तरह हम भी अब तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।