Saif Ali Khan ने अपने दूसरे बेटे जहांगीर के बारे में कहा "वह मेरे लॉकडाउन की उपलब्धि है"


सैफ अली खान अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हुए, अपने छोटे बेटे जहांगीर के बारे में जो बोला, उसको सुनकर करीना भी हैरान हो जाएंगी।

 
image source : SARA ALI KHAN INSTAGRAM


कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे सैफ अली खान फिल्म भूत पुलिस को किया प्रमोट।


मुंबई, डिजिटल डेस्क: सैफ अली खान और करीना कपूर की फरवरी में दूसरी बार पेरेंट्स बने। सैफ अली खान के दूसरे पुत्र जहांगीर खान को लेकर कई सारे विवाद हुआ। दरअसल, जहांगीर मुगल बादशाह का नाम राजा का नाम था। इसके पहले भी जब सैफ अली खान ने तैमूर नाम रखा था, तो उस पर भी बड़ी कंट्रोवर्सी हुई थी।

सैफ अली खान इस पर कपिल शर्मा के शो पर अपनी फिल्म भूत पुलिस को प्रमोट करने के लिए जैकलिन फर्नांडिस और यामी गौतम के साथ पहुंचे।शो पर सैफ अली खान से, कपिल शर्मा ने उनके दूसरे पुत्र जहांगीर के बारे में पूछा जिस पर मजेदार टिप्पणी करते हुए सैफ अली खान ने कहा कि, लगता है जहांगीर मेरी  लॉक डाउन की उपलब्धि है।

कुछ मजेदार जवाब कुछ अगर करीना कपूर भी सुनेंगे तो वह भी हैरान हो जाएंगी। सैफ अली खान और करीना कपूर दो बच्चों के माता-पिता हैं, यानी तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान। इन दोनों के नाम पर पहले भी विवाद हो चुका है।

सैफ अली खान अपनी फिल्म भूत पुलिस को प्रमोट करने के लिए कपिल के शो पर गए थे। सैफ अली खान की परफॉर्मेंस को काफी प्रशंसा मिली, लोगों ने कहा कि सैफ अली खान ने इस फिल्म में जान फूँक दी है।