Siddharth Shukla और Shehnaaz Gill की फोटो इंटरनेट पर वायरल, देखकर फैंस हुए इमोशनल

दरअसल सिद्धार्थ मृत्यु के पहले वह और शहनाज गिल अपनी तीसरी वीडियो सॉन्ग की शूटिंग गोवा में कर रहे थे। जिसकी फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई।
 
siddharth shukla shehnaz gill goa beach
फोटोग्राफ देखकर सिद्धार्थ शुक्ला के फैन हुए इमोशनल।

मुंबई, डिजिटल डेस्क: 2 सितंबर को सुबह Siddharth Shukla की हार्ट अटैक दौरान मृत्यु हो गई। बात की जाए तो सिद्धार्थ महज 40 साल की उम्र में ही दुनिया छोड़कर चले गए। इस बात का झटका उनके फैंस और परिवार वालों ने अभी तक सहन नहीं कर पाए हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला अपने करियर के पीक प्वाइंट पर थे, उनके पास बड़े-बड़े प्रोजेक्ट थे और वह कई सारे वीडियो सोंग्स में काम कर रहे थे। कुल मिलाकर बात यह है कि सिद्धार्थ अपना करियर जमा चुके थे।

अब इंटरनेट पर उनकी और उनके दोस्त शहनाज गिल की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। दरअसल यह फोटो उस समय की है जब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल अपने तीसरे गाने जिसमें वह साथ में काम करने वाले थे। उसकी फोटो एक फोटोग्राफर ने अपलोड की।

इस फोटोग्राफ में देखा जाए तो सिद्धार्थ और शहनाज गिल दोनों ने ही Blue रंग के कपड़े पहने हैं। जिससे यह देखकर अंदाजा होता है कि यह गाना गोवा में शूट हो रहा है क्योंकि लोकेशन गोवा की है.

फोटोग्राफ को देखकर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस रह नहीं पाए और उन्होंने इस गाने के मेकर्स से गाने को जल्द रिलीज करने की मांग की है। जोकि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आखरी परफॉर्मेंस होगी।

सिद्धार्थ का इतनी कम उम्र में हम सब को छोड़कर चले जाना अभी भी बर्दाश्त के बाहर है और उनकी यह फोटोग्राफ देखकर फैन कुछ ज्यादा ही इमोशनल हो गए।