Birthday Special: होटल में काम करने से लेकर फिल्मों तक का सफर, कैसे हुई फ़िल्म जगत में वाणी की एंट्री

वाणी कपूर जो आज अपना 33 वा जन्मदिन मना रही हैं। वह पहले होटल में काम करती थी, उनके पास न कोई फिल्मी बैकग्राउंड था और ना ही वे थिएटर से कोई बावजूद उसके भी उन्होंने इंडस्ट्री में सफलता पाई।
 
Vaani Kapoor
वाणी कपूर को ब्रेक यशराज फिल्म्स ने अपनी फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में दिया था, जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा थे।

मुम्बई, डिजिटल डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने शुद्ध देसी रोमांस में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने करियर का डेब्यू किया था। उसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ बेफिक्रे में बोल्डनेस के कारण चर्चा में आए। वाणी कपूर न तो किसी फिल्मी बैकग्राउंड से है और नाही उन्होंने का कोई थिएटर किया है।

वह होटल में काम करती थी लेकिन किस्मत में ऐसी पलटी मारी कि वह बॉलीवुड में आ गई।

वाणी कपूर का जन्म दिल्ली में हुआ था। उनके पिता का नाम शिव कुमार है जो फर्नीचर एक्सपोर्टर है। जबकि मां टीचर हुआ करती थी लेकिन अब मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव है। वाणी आईटीसी मौर्य होटल में काम किया करती थी, शुरुआती दौर में वे जयपुर के होटल में काम करती थी।

बॉलीवुड मे वाणी ने शुद्ध देसी रोमांस से एंट्री की उसके बाद वह बेफिक्रे में बोल्ड सीन में नजर आई। उसके बाद वह रितिक रोशन के साथ वार फिल्म में नजर आई। हाल ही में वे अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में नजर आए जिसकी की प्रशंसा हुई और आने वाले प्रोजेक्ट में कहा जा रहा है कि वह dhoom 4 में भी नजर आ सकती हैं।