Zomato New Ad: रितिक रोशन और कैटरीना कैफ के Zomato वाले विज्ञापन पर क्यों हो रही है जमकर उनकी खिंचाई

मुम्बई,डिजिटल डेस्क: बीते कुछ दिनों से टेलीविजन पर जोमैटो के दो ऐड काफी चर्चा में हैं। एक विज्ञापन में रितिक रोशन है, तो दूसरे विज्ञापन में कटरीना कैफ हैं। इस विज्ञापन को लेकर जहां बहुत सारी तारीफ हो रही थी, वहीं अब जमकर इस विज्ञापन को लेकर आलोचना भी हो रही है।
इस विज्ञापन को लेकर लोगों का कहना है कि, ऐसे समय में जब जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय कम पगार में इतना मेहनत भरा काम कर रहे हैं। वही जोमाटो इतने महंगे स्टार्स को लेकर ऐड बनाकर पैसे क्यों बहा रहा है।
The other side of the story... pic.twitter.com/hNRj6TpK1X
— zomato (@zomato) August 30, 2021
इस आलोचना को लेकर जोमैटो ने जवाब दिया जोमैटो का कहना है कि, हमें पता है लोग क्या कह रहे हैं। हमने महंगे सेलिब्रिटीज को विज्ञापन में इसलिए लिया था कि सैलरी, वर्किंग कंडीशन जैसे आलसी मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाया जा सके। साथ ही हमारे डिलीवरी एग्जीक्यूटिव के पास एक आर्डर से दूसरे आर्डर के बीच 1 मिनट का भी वक्त नहीं होता और वह बारिश और धूप के बीच में काम करते हैं।
जोमैटो ने अपना यह जवाब ट्विटर पर दिया। जोमैटो ने किया कि यह ऐड पिछले 6 महीने से तैयारी में लगे थे और इसकी शूटिंग 2 महीने पहले हुई। जोमैटो ने कहा कि इस Ad का मतलब डिलीवरी ब्वॉय को हीरो बनाना है और यह संदेश देना कि हमारा हर कस्टमर सुपरस्टार है। चाहे वह रितिक रोशन हो या कैटरीना कैफ या ही कोई आम आदमी हो।
जोमैटो का यह कहना है कि यह विज्ञापन इसलिए बनाया गया ताकि लोग डिलीवरी पार्टनर को सम्मान दें एवं उनकी इज्जत करें और इनकी मेहनत की तारीफ करें।