Summerslam 2021: क्या Roman Reings को हराकर John Cena रचेंगे इतिहास

आप समरस्लैम रविवार सुबह 3:30 बजे सोनी टेन पर देख सकते हैं। Pre-show 3.30 बजे से, वही इवेंट सुबह 5.30 से शुरु होगा।
 
image source : WWE instagram

समरस्लैम में होगा जॉन सीना और रोमन रेंस का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप होगा इनाम।


मुम्बई, डिजिटल डेस्क: Summerslam, WWE Wrestlemania के बाद सबसे बड़ा इवेंट होता है। यह इवेंट भी रेसलमेनिया जितना बड़ा होता है और कई सारे बड़े रेसलर इसमें अपनी उपस्थिति देते हैं।

इस बार का समरस्लैम पिछले कई इवेंट से बेहतर साबित होने वाला है। इस बार समरस्लैम का मेन इवेंट होगा रोमन रेंस वर्सेस जॉन सीना यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए। बता दें स्पोर्ट्स इंडस्ट्री में जॉन सीना और रोमन रेंस सबसे बड़े रैसलर्स में से एक है। जॉन सीना और रोमन रेंस के इस मैच को कई सारे फैंस सालों से इंतजार कर रहे थे पर अब इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है।

अगर जॉन सीना रोमन रेंस को हरा देते हैं तो वह इतिहास रच देंगे वह 17 बार डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बन जाएंगे और रिक फ्लेयर के 16 डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप का रिकॉर्ड भी तोड़ देंगे, उम्मीद लगाए जा रहे हैं कि जॉन सीना इस मैच को जीतेंगे और इतिहास रच देंगे।

रोमन रेंस और जॉन सीना के मुकाबले के साथ, समरस्लैम में और भी कई सारे बड़े मुकाबले होंगे। Bobby Lashley और Goldberg का मुकाबला WWE Championship के लिए होगा। साथ ही साथ Seth Rollins और Edge भी एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आएंगे। वहीं भारत के वीर रेसलर जिंदर महाल भी ड्रयू मैकिनटायर से मुकाबला करते हुए दिखेंगे।

यह इवेंट भारत में आप रविवार सुबह 3.30 बजे Sony Ten पर देख सकते है