T-20 World Cup: 12 बजे हुआ पाकिस्तान वर्ल्ड कप टीम का एलान, 2.30 बजे हेड कोच ने दिया इस्तीफा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस वक्त बिना हेड कोच के हो गई है, पूर्व कप्तान एवं हेड कोच misbah-ul-haq ने इस्तीफा दे दिया है।
 
image source : The Real PCB official
कल ही हुआ टीम का ऐलान, कल ही कोच ने दे दिया इस्तीफा।


नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क: पाकिस्तान क्रिकेट टीम एक बार फिर अजीबोगरीब कारण के वजह से फिर सुर्खियों में है। बताया जा रहा है कि, पाकिस्तान टीम के हेड कोच ने कोच के पद से इस्तीफा दे दिया है और इस वक्त पाकिस्तान टीम बिना किसी कोच के है।

इस्तीफा देने की वजह misbah-ul-haq और बोर्ड के बीच असहमति के दो कारण थे।

पहला कारण:

पहला कारण यह था कि चैंपियंस ट्रॉफी जिताने वाले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान एवं विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद की जगह पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी मोइन खान के बेटे आजम खान के चयन से misbah-ul-haq नाखुश थे।


दूसरा कारण:

दूसरा कारण यह था कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड मिस्बाह को न्यूजीलैंड दौरे पर आराम देना चाहती थी। लेकिन misbah-ul-haq छुट्टी लेने को तैयार नहीं थे, वह पाकिस्तान टूर पर जाना चाहते थे और टी-20 टीम को और मजबूत करना चाहते थे।


इन दोनों ही बातों पर बोर्ड  misbah-ul-haq से सहमत नहीं हुआ, इसलिए misbah-ul-haq ने इस्तीफा देना बेहतर समझा। साथ ही साथ बॉलिंग कोच वकार यूनुस ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।


पाकिस्तान टीम:

बाबर आजम(c), मोहम्मद रिजवान, आसिफ अली, खुश्दिल शाह, मोहम्मद हफीज, सोहेब मकसूद, आजम खान, इमाद वसीम, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम, शादाब खान, हसन अली, हरिश रउफ, मोहम्मद हसनैन, शाहीन अफरीदी,  फखर ज़मान,  उस्मान कादिर और शाहनवाज धनी