मिर्ज़ापुर: शादी में हुई फायरिंग के दौरान BJP नेता के भाई की मौत, जाँच में जुटी पुलिस की टीम

शादी में पहुंचे बारातियों ने हार्श फायरिंग करना शुरू कर दिया, फायरिंग के दौरान शादी समारोह में शामिल भाजपा नेता का छोटा भाई जख्मी हो गया। बताया जा रहा है कि, आशीष के पेट में गोली जा लगी, इसके बाद शादी में अफरा-तफरी मच गई।

 
image source ; amar ujala
शादी की खुशी में शोक की लहर।
मिर्ज़ापुर, Digital Desk: शादी का समारोह हमेशा हंसी खुशी का माहौल वाला होता है। जहां पर सभी लोग मस्ती-मज़ाक में झूमते नाचते हैं और इसे यादगार प्रसंग के तौर पर मनाते हैं। शादी के समय पर यार-रिश्तेदार अलग-अलग तरह के अपने शौक पूरे करते हैं, लेकिन यह शौक कभी-कभी शोक में बदल जाता है। ऐसा ही कुछ मिर्ज़ापुर की शादी में देखने को मिला। जहां पर हार्श फायरिंग(harsh firing) के दौरान बीजेपी नेता के भाई की मृत्यु हो गई, भाई की उम्र महज़ 25 साल थी।

शादी की खुशी में शोक की लहर:

मिर्ज़ापुर कटरा कोतवाली क्षेत्र में सूरज उद्यान में स्टेशन रोड के निवासी अमरदीप सिंह की बारात आई हुई थी, अमरदीप सिंह बाहुबली छानबे से पूर्व ब्लाक प्रमुख अवध राज सिंह पप्पू के परिवार का है। शादी में कई सारे लोग बंदूक के साथ आए थे और जश्न के दौरान ही यह घटना हो गई। शादी समारोह में भाजपा के नेता का छोटा भाई आशीष गुप्ता पुत्र शुभम गुप्ता निवासी साईं मंदिर वासलीगंज भी मौजूद था। शादी में पहुंचे बारातियों ने हार्श फायरिंग करना शुरू कर दिया, फायरिंग के दौरान शादी समारोह में शामिल भाजपा नेता का छोटा भाई जख्मी हो गया। बताया जा रहा है कि, आशीष के पेट में गोली जा लगी इसके बाद शादी में अफरा-तफरी मच गई। हंसी-खुशी का माहौल डर और शोक की लहर में बदल गया। युवक को लोगों ने मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया।

वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर:

मंडलीय अस्पताल में जब युवक को उचित उपचार नहीं मिल पाया, तो उसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान आशीष की मौत हो गई। आशीष के परिवार में इस वक्त शोक की लहर है।

मौके पर पहुँची पुलिस टीम:

SP अजय कुमार सिंह सहित कटरा कोतवाली पुलिस पहुंच गई और घटना के संबंध में पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस की टीम के मुताबिक इस पूरे मामले को लेकर जांच की जा रही है एवं उचित लीड मिलने पर वैधानिक कार्यवाही भी की जाएगी। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि शादी में बारात के दौरान harsh firing किसने की, पूरी बातों को पता लगाने के बाद पुलिस अपना अगला कदम उठाएगी।

मिर्ज़ापुर में मिर्ज़ापुर वाला कांड:

आश्चर्य की बात यह है कि, कुछ साल पहले इंटरनेट पर रिलीज हुई वेब सीरीज मिर्ज़ापुर में भी एक ऐसा ही सीन दिखाया गया था। जिसमें शादी के दौरान युवक फायरिंग करता है और फायरिंग के दौरान 1 लोग की मृत्यु हो जाती है।