Vindhyachal News: 12 वर्षीय बालिका के साथ जंगल में ले जाकर दुष्कर्म

पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी साधू यादव उर्फ रमाशंकर के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज

 
image: aaj tak
बालिका को पास के जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।


मिर्ज़ापुर, Digital Desk: मिर्ज़ापुर (Mirzapur) के विंध्याचल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 12 वर्षीय बालिका को गांव का ही एक युवक बृहस्पतिवार की शाम बहलाकर जंगल में ले गया और वहां बालिका (Man rapes 12 year old girl in Jungle) को साथ दुष्कर्म किया और उसे वहीं छोड़कर भाग गया गया। खोजबीन में परिजनों को बालिका जंगल में रोते हुए मिली। बालिका के बताने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, बालिका को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई हैं।

विस्तार:

विंध्याचल थाना क्षेत्र में इन दिनों दुष्कर्म की घटनाओ में । थाना क्षेत्र निवासी 12 वर्षीय बालिका घर के पास ही शाम को पांच बजे खेल रही थी, तभी इसी दौरान गांव का 28 वर्षीय युवक उसे बहलाकर अपने साथ ले गया। बालिका को पास के जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इस दौरान बालिका की हालत खराब हो गई, तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया। उधर शाम होने तक बालिका का पता नहीं चलने पर परेशान परिजन उसकी खोजबीन करने लगे। खोजबीन करते हुए जंगल की ओर गए तो बालिका रोते हुए मिली। बालिका ने इस मामले की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने घटना की सूचना विंध्याचल कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस बालिका को इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल ले गई।

यह भी पढ़े: Mirzapur News: मिर्ज़ापुर में शर्मसार करने वाली घटना, कथित शिक्षक ने 10 वर्षीय छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी साधू यादव उर्फ रमाशंकर के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।