Sonebhadra News: 2 पावर प्लांट कर्मचारियों नदी में डूबे, 1 की मौत, एक की हालत गंभीर

सोनभद्र के चपकी निवासी सुदामा प्रसाद और रामलगन बीजपुर पावर प्लांट में काम करते थे। तभी अचानक रात को लौटते वक्त दोनों की बाइक नदी में जा गिरी।

 
image: kerela kaumundi
सुदामा की मौत, रामलगन की हालत गंभीर।

सोनभद्र, Digital Desk: सोनभद्र(Sonebhadra News) के बभनी थाना क्षेत्र के ठुरक्की गांव के समीप बाइक दो व्यक्ति नदी में जा गिरे। हादसे में एक युवक की वही अकस्मात मौत हो गई, वहीं दूसरा व्यक्ति की हालत बहुत गंभीर है। घायल व्यक्तियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार चपकी निवासी सुदामा प्रसाद पुत्र राम जी वियर वही रामलगन पुत्र दादू निवासी रविवार रात बीजपुर पावर प्लांट से काम कर वापिस घर जा रहे थे।

विस्तार:

ठुरक्की गांव के समीप जब वे पहुंचे तो उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। जिसके कारण वे दोनों व्यक्ति नदी में जा गिरे, हादसे में सुदामा की तो वहीं अकस्मात मृत्यु हो गई(death due to drowning), जबकि रामलगन को गंभीर चोट आई है। पीछे से आ रहे मजदूरों ने देखा तो परिजनों को फोन कर तुरंत घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद सुदामा के भाई श्री राम, मनोज कुमार अन्य ग्रामीणों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

दोनों व्यक्तियों को जब पानी से बाहर निकाला गया और सामूहिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी ले जाया गया, तो डॉक्टर ने सुदामा को मृत घोषित कर दिया था। वहीं घायल रामलगन का उपचार जारी है। मौत की खबर सुनते ही सुदामा के घर पर कोहराम मच गया है। सूचना पर प्रभावी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह मय हमराही के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल आगे की कार्यवाही की जा रही है। रामलगन के ठीक होने के बाद उससे भी जांच पड़ताल की जाएगी, सुदामा के शरीर को जांच के लिए भेज दिया गया है।