जहरीले जंतु के काटने से 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत

मड़िहान थाना क्षेत्र के बगाही पुरवां गांव का मामला
 
मौत
भोजन करने के बाद घर में ही जमीन पर सो रहा था रामलाल

मड़िहान: मड़िहान थाना क्षेत्र के बगाही पुरवां गांव में उस वक्त कोहराम मच गया जब एक अपने ही घर में सोए एक व्यक्ति को किसी अज्ञात जंतु ने काट लिया। आनन फानन में व्यक्ति को कई जगह ले जाया गया लेकिन व्यक्ति ने दम तोड़ दिया और कोई उसे बचा ना सका।

दरअसल गुरुवार की रात धौरहा पुलिस चौकी क्षेत्र के बगाही पुरवा गांव के निवासी रामलाल पुत्र स्व. रामधनी भोजन करने के बाद घर में ही जमीन पर सो गए। उसी रात किसी जहरीले अज्ञात जंतु ने उन्हें काट लिया। घर का कोई भी सदस्य देख ही नही पाया कि काटने वाला जंतु आखिर क्या है। चीख पुकार सुनकर जब परिजनों वहां पहुंचे तो वह बेहोश पड़ा था। आनन-फानन में परिजन उसे कई जगहों पर उपचार के लिए ले गए लेकिन शुक्रवार की भोर लगभग तीन बजे रामलाल ने दम तोड़ दिया। रामलाल की उम्र 45 साल बताई जा रही है।

अचानक रामलाल की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। कोई भी समझ नही पा रहा है कि आखिर रामलाल को कौन से जानवर ने काटा है। हालांकि सूचना मिलते ही मड़िहान पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब पोस्टमार्टम के बाद ही यह खुलासा हो पाएगा कि उस व्यक्ति की मौत किस जंतु के काटने से हुई।
बता दें कि मृतक रामलाल खेती बारी कर अपना परिवार चलाता था। 
 
रिपोर्ट- रवि यादव,  जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल