Mirzapur News: BJP को वोट देना पड़ा भारी?, घर में घुसकर मारपीट

पीड़ित महिलाओं ने बुधवार को जिला मुख्यालय पहुंचकर जिलाधिकारी से सुरक्षा की गुहार लगायी है।

 
image: bhaskar
प्रधान संग समर्थकों ने पीड़ित महिला निर्मला के घर में घुसकर मारपीट की।

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: भारतीय जनता पार्टी (BJP) को वोट देना इन दिनों विकास खंड कोन के लखनपुर के ग्रामीण खासकर महिलाओं को मंहगा पड़ रहा है। प्रधान संग समर्थकों ने पीड़ित महिला निर्मला के घर में घुसकर मारपीट की।

पीड़ित (MIRZAPUR) महिलाओं ने बुधवार को जिला मुख्यालय पहुंचकर जिलाधिकारी से सुरक्षा की गुहार लगायी (The victims reached the district headquarters on Wednesday and appealed to the District Magistrate for protection) है। जिलाधिकारी को दिए पत्रक में महिला ने कहा कि,

उन्होंने भाजपा के पक्ष में वोट डाला था। इसके चलते ग्राम प्रधान और उनके पुत्र नाराज हैं। समर्थकों के साथ मल्लाह समाज के लोगों से मारपीट की गई और अपशब्दों का प्रयोग किया गया।

महिलाओं ने कहा कि,

थाने पर सूचना देने के बावजूद अभी तक आरोपितों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। विपक्षी द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्होंने उच्चाधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़े: Mirzapur News: दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने वाला युवक मिर्ज़ापुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार

महिलाओं ने आगे कहां:

"हम लोग बीजेपी को वोट दिए थे, सपा को वोट नहीं दिए थे। इसके लिए वहां का ग्राम प्रधान जटा शंकर यादव, उसका लड़का भानु यादव घर में घुसकर मारपीट कर रहे हैं। लाठी-डंडे और ईंट पत्थर से मार रहे हैं। हम लोग थाने पर भी गए पर एफआईआर नहीं दर्ज हुआ, एनसीआर दर्ज हुआ। जिस दिन झगड़ा हुआ तो प्रशासन आया था। उसके बाद से 8-10 गांव के प्रधान गए वहां।"

दबाव डाला, थाने के सब लोग पैसा खाकर बैठ गए। हमारी कोई सुनवाई नहीं हुई। क्यों सुनवाई नहीं हुई। जब से वोट दिए हैं तो कह रहे मारेंगे। घर में घुसकर मारेंगे। सपा को वोट क्यों नहीं दिया। निषाद और मल्लाह समाज के लोगों को घर में घुसकर मार रहे हैं। सीएम तक बात पहुंचनी चाहिए। डॉ. संजय निषाद तक बात पहुंचनी चाहिए कि जनता के साथ क्या हाे रहा है। ‘