Mirzapur News: कथित प्रेमी की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर लड़की ने की आत्महत्या

परिजनों का आरोप आर्यन अश्लील वीडियो का डर दिखाकर युवती को ब्लैकमेल करने लगा।

 
युवती का फंदे पर लटका मिला शव, प्रेमी करता था ब्लैकमेल
रात घर परिजन लौटे तो युवती का शव पंखे के हुक से साड़ी के फंदे से लटका मिला।


मिर्ज़ापुर, Digital Desk: (Mirzapur) कथित प्रेमी की ब्लैमेलिंग से तंग आकर युवती ने सुसाइड कर लिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि,

"प्रेमी ने युवती के अश्लील वीडियो बना लिया था। इसका डर दिखाकर वह उसकी कहीं और शादी नहीं होने दे रहा था। साथ ही युवती के साथ मनमानी भी करता था। रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर बुधवार रात युवती ने फांसी लगा दी।"

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विस्तार:

मामला कटरा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ले का है। परिजनों की तहरीर के आधार पर यहां रहने वाली 21 वर्षीय युवती (blackmailing the girl by showing fear of obscene videos) का मोहल्ले के ही रहने वाले आर्यन से चार चाल से अफेयर चल रहा था। आरोप है कि इसी बीच आर्यन ने उसके वीडियो बना लिए था। युवती को जब इसकी भनक लगी तो उसने आर्यन से बातचीत बंद कर दी थी।

यह भी पढ़े: 12 वर्षीय बालिका के साथ जंगल में ले जाकर दुष्कर्म

वीडियो का डर दिखाकर कर रहा था ब्लैकमेल:

आर्यन अश्लील वीडियो का डर दिखाकर युवती को ब्लैकमेल करने लगा। परेशान होकर युवती ने सारी बात परिजनों को बताई। परिजनों ने आर्यन से बात कर उसको समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। उल्टा परिजनों को ही धमकी देना लगा कि कहीं और शादी की तो वीडियो वायरल कर दूंगा। इसके चलते वह युवती की शादी नहीं कर पा रहे थे।

बुधवार रात परिजन शादी समारोह में गए थे। युवती पर घर पर अकेली थी। रात करीब 12:30 बजे परिजन लौटे तो युवती का शव पंखे के हुक से साड़ी के फंदे से लटका मिला। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया।