Mirzapur News: मंडलीय पुरुष अस्पताल में स्वीपर ने किया महिला मरीज़ से बलात्कार, आरोपी फरार

महिला अपने वस्त्र धोने बाथरूम गई तो वहां घात लगाए सफाईकर्मी ने मौके का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया
 
mirzapur rape
मामले को संज्ञान में लेकर टीम गठित कर दी गई: जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार


मिर्ज़ापुर, Digital Desk: जिले के मंडलीय पुरुष अस्पताल के महिला वॉर्ड में भर्ती महिला मरीज़ के साथ सात मई को सफाईकर्मी ने बाथरूम में दुष्कर्म किया (Rape In Mirzapur), मंगलवार को मामले की जानकारी होने पर महिला थानाध्यक्ष समेत DM, SP, ADM, SP City और अन्य अधिकारियों ने पीड़ित महिला का बयान दर्ज किया।


आरोपी सफाईकर्मी पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी गई है, प्राप्त जानकारी के अनुसार लालगंज थाना क्षेत्र की महिला को पेट दर्द होने पर पति विगत 07 May को उसे लेकर मंडलीय अस्पताल (District Hospital Mirzapur) आया था। यहां उसे महिला वॉर्ड में भर्ती कर लिया गया। देर शाम लगभग 9 बजे महिला अपने वस्त्र धोने बाथरूम गई तो वहां घात लगाए सफाईकर्मी ने मौके का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

अत्यधिक रक्तस्राव होने के कारण कराया था एडमिट 

महिला के गर्भवती होने और रक्तस्राव होने के कारण 08 May को उसे जिला महिला अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन वह मायके चली गई, वहां उसने मां को घटना की जानकारी दी। मां ने लोकलाज के कारण किसी से इस बारे में बताने से मना कर दिया। इसके बाद महिला ने पति को जानकारी दी।

यह भी पढ़े: कोविड-19 महामारी के दौरान अपने माता-पिता को खो देने वाले बच्चों को 10-10 लाख रूपये की धनराशि

09 May को महिला की तबीयत बिगड़ने पर पति उसे लेकर जिला महिला अस्पताल आया। इसके बाद इलाज शुरू हुआ। इसके बाद पडिता के पति ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार और एसपी अजय कुमार सिंह ने महिला का बयान लेकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस आरोपी संविदा सफाईकर्मी साहिल के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी

एसपी सिटी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि महिला थानाध्यक्ष की उपस्थिति में पीड़ित महिला का बयान लिया गया है। जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई है, उसकी तलाश की जा रही है। 


रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल