Mirzapur News: निषाद समाज ने लगाया सपा नेताओं पर मारपीट का आरोप, चुनाव में वोट न देने पर घर में घुसकर मार रहे है


एक महिला ने आरोप लगाया कि 2 दिन पहले से ही सपा नेता घर में घुस कर लोगों को मार-पीट रहे हैं और बोल रहे हैं कि सपा को क्यों वोट नहीं दिया?

 
IMAGE: JANSATTA
मिर्ज़ापुर जिले के कुछ निषाद समाज के लोगों ने सपा नेताओं पर आरोप लगाया है, गांव के प्रधान ने आरोपों का खंडन किया


मिर्ज़ापुर, Digital Desk: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP ELECTIONS 2022) समाप्त हो गए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि मिर्ज़ापुर ज़िले (Mirzapur Latest News) में अभी भी इसपर चर्चा जारी है। उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर (Mirzapur) से एक ऐसी खबर आई है, जिसने सबको को आश्चर्यचकित कर दिया है।

मिर्ज़ापुर (MIRZAPUR) जिले के कुछ निषाद समाज के लोगों ने सपा नेताओं पर आरोप लगाया है कि,

"समाजवादी पार्टी को वोट न देने के कारण सपा नेता उनके घर में घुस कर उनको मार रहे हैं। निषाद समाज के लोगों ने सीएम योगी और निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद से सुरक्षा देने की गुहार लगाई ।"

यह भी पढ़े: Mirzapur News: BJP को वोट देना पड़ा भारी?, घर में घुसकर मारपीट
 

समाचार न्यूज़ चैनल यूपी की रिपोर्ट के मुताबिक मिर्ज़ापुर (SP Neta beating Nishad Samaj People over UP Election Vote Issue) के लखनपुर गांव में मल्लाह और निषाद समाज के लोग रहते हैं। निषाद और मल्लाहों ने आरोप लगाया है कि,

"यूपी विधानसभा चुनाव में अपनी मर्जी से वोट डालने के कारण उन्हें सपा नेताओं द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है और उनके साथ मारपीट कर रहे है।"

एक महिला ने आरोप लगाया कि 2 दिन पहले से ही सपा नेता घर में घुस कर लोगों को मार-पीट रहे हैं और बोल रहे हैं कि सपा को क्यों वोट नहीं दिया? महिला ने यह भी कहा कि, जिन घरों में पुरुष नहीं रहते हैं उन घरों में भी सपा नेता घर में घुस जा रहे हैं और अन्दर मौजूद लोगों से मारपीट कर रहे हैं।

Source