Mirzapur News: मिर्ज़ापुर में शर्मसार करने वाली घटना, कथित शिक्षक ने 10 वर्षीय छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव 10 वर्षीय छात्रा के साथ ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर ने दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया है।

 
image: newstracklive
मिर्ज़ापुर पुलिस ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया है, और तत्काल प्रभाव से एक्शन मोड़ में आ गई


मिर्ज़ापुर, Digital Desk: मिर्ज़ापुर (Mirzapur) गुरु-शिष्य का रिश्ता शर्मसार हो गया। ट्यूशन पढ़ाने वाले कथित शिक्षक ने अपनी छात्रा के साथ रेप किया। यह मामला लालगंज (Tution teacher rapes 10 year old student) थाना क्षेत्र के एक गांव का है। छात्रा के परिजनों की शिकायत पर के आधार पर आरोपित शिक्षक के विरुद्ध दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट सहित अन्य आरोप में मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपित को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

पूरी घटना:

मिर्ज़ापुर (Mirzapur Latest News) के लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव 10 वर्षीय छात्रा के साथ ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर ने रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी करीब दो वर्षो से अपने ससुराल में ही दिव्यांग पत्नी के साथ रहकर ट्यूशन पढ़ाने का काम कर रहा था ।
 


यह भी पढ़े: Mirzapur News : शादी का अनूठा कार्ड, भगवान गणेश की जगह लगाई डॉ. भीमराव अम्बेडकर की फोटो

परिजनों का कहना है कि,

"10 साल की बेटी जो कक्षा चार में पढती है 12 अप्रैल को घर में अकेली थी। गांव का युवक जो ट्यूशन पढाता था, उसने डरा धमका कर नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद नाबालिग बेटी ने अपनी आपबीती मां को सुनाई। लेकिन लोक-लाज के भय से उस समय पुलिस को शिकायत नहीं की गयी थी।"

जब दुष्कर्म होने के कारण नाबालिग की हालत बिगड़ती गई रक्तस्त्राव बंद नही हुआ, तब परिजन परेशान होकर थाने में पहुंचकर शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। मिर्ज़ापुर पुलिस ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया है, एसपी अजय कुमार सिंह ने लालगंज निरीक्षक विजय चाैरसिया व क्राइम ब्रांच प्रभारी राजेश चौबे के नेतृत्व में दो टीमें गठित की। टीम आरोपित शिक्षक की तलाश कर रही थी कि शनिवार को सूचना मिली कि आरोपित शिक्षक खजुरी बाईपास के पास खड़ा होकर कहीं भागने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा है।

जानकारी होते ही प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार चौरसिया व स्वाट टीम वहां पहुंची। टीम ने घेराबंदी कर आरोपित अलोपी शंकर शुक्ला पुत्र स्व. गंगासागर शुक्ला निवासी जगापुर मिश्रान थाना गोपीगंज जनपद भदोही को खजुरी बाइपास चौराहे से गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया।