Mirzapur Good News: सोनभद्र-मिर्ज़ापुर सड़क मार्ग बनेगा फोर लेन मार्ग

सड़क एवं परिवहन मंत्री से मिलकर सोनभद्र-मिर्ज़ापुर मार्ग को फोरलेन मार्ग में तब्दील करने के लिए कार्यरत है

 
image: twitter
आशीष पटेल (Ashish Patel) ने कहा कि राजगढ़ क्षेत्र पेयजल और सिंचाई की समस्या है।


मिर्ज़ापुर, Digital Desk: प्रदेश सरकार (Mirzapur) में नए कैबिनेट मंत्री के तौर पर नियुक्त हुए आशीष पटेल रविवार को एक स्वागत समारोह में उपस्थित हुए। मड़िहान विधानसभा में पहुंचे आशीष पटेल का कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह पर स्वागत किया।

स्वागत समारोह में आशीष पटेल (Ashish Patel) ने कहा कि राजगढ़ क्षेत्र पेयजल और सिंचाई की समस्या है। इसके निदान हेतु लिफ्ट पंप कैनाल की क्षमता बढ़ाने और उसे चालू कराए जाने पर काम किया जा रहा है। इसी पाइप द्वारा हर घर में पानी भी पहुंचाया जाएगा। लगभग 2 साल के अंदर क्षेत्र में सिंचाई एवं पानी की समस्या से लोगों को छुटकारा मिल जाएगा।

यह भी पढ़े: चेकिंग के दौरान स्कूल के वाहनों में मिला गुटके का पैकेट, गाड़ी हुई सीज़

वहीं दूसरी तरफ अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने भी मिर्ज़ापुर को मेडिकल कॉलेज एवं विश्वविद्यालय के रूप में बड़ी सौगात दी है। इतना ही नहीं सड़क एवं परिवहन मंत्री से मिलकर सोनभद्र-मिर्ज़ापुर मार्ग को फोरलेन मार्ग में तब्दील करने के लिए कार्यरत है। जिसका शिलान्यास शायद वर्ष 2024 तक किया जाएगा।

कार्यक्रम में आशीष पटेल ने सरकार की अन्य योजनाओं का भी जिक्र किया। इस कार्यक्रम में छानबे विधायक राहुल प्रकाश कोल के साथ अपना दल के कार्यकर्ता एवं सदस्य मौजूद रहे।