Vindhyachal News: जहरखुरानी का शिकार हुआ दर्शनार्थी, नकदी व मोबाइल चोरी

मंगलवार की देर रात दर्शन-पूजन करने आया युवक जहरखुरानी का शिकार
 
Vindhyachal news
पुलिस ने अचेतावस्था में अमरावती चौराहे के पास पड़े सुनील को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: बासंतिक नवरात्र मेले के चौथे दिन मंगलवार की देर रात दर्शन-पूजन करने आया युवक जहरखुरानी का शिकार हो गया। अचेतावस्था में पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां हालत गम्भीर होने पर उसे मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

चील्ह थाना क्षेत्र के गड़गेड़ी बंगला निवासी सुनील प्रजापति (40) पुत्र स्वर्गीय बुधीराम प्रयागराज के बालसन चौराहे के पास स्थित प्राश्चित होटल में प्राइवेट नौकरी करता है। नवरात्र के चौथे दिन शाम पांच बजे बस सवार होकर विंध्याचल के लिए निकला। गैपुरा पहुंचने के पश्चात बस उतर गया। वहीं एक अपरिचित वृद्ध मिला। दोनों में तालमेल होने पर वृद्ध ने युवक को हाथों से ताली बजाकर नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद सुनील को होश नहीं आया।

पुलिस ने अचेतावस्था में अमरावती चौराहे के पास पड़े सुनील को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। इलाज के दौरान होश में आने पर उसने बताया कि पास में रखा 15 हजार नकद व एक मोबाइल नहीं है। चिकित्सक ने बताया कि अधेड़ जहरखुरानी का शिकार हुआ है। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विंध्याचल से मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।