Vindhyachal: प्रदेश के तकनीकी शिक्षा मंत्री आशीष पटेल ने किया विंध्य कॉरिडोर का निरीक्षण

शीघ्र ही विंध्य कॉरिडोर का निरीक्षण करने पहुंच सकते है सूबे के मुखिया’
 
Ashish Singh Patel
निरीक्षण के दौरान मां विंध्यवासिनी मंदिर का दर्शन पूजन भी किया

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: प्रदेश के तकनीकी शिक्षा मंत्री आशीष पटेल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट विंध्य कॉरिडोर के अंतर्गत पुरानी वी0आई0पी0 मार्ग मंदिर परिक्षेत्र, पक्का घाट, सदर बाजार की तरफ जाने वाली गली का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मां विंध्यवासिनी मंदिर का दर्शन पूजन भी किया। 

निरीक्षण के दौरान पत्रकारों से वार्ता कर बताया कि "विंध्य कॉरिडोर के माध्यम से विंध्याचल और जनपद मिर्ज़ापुर के लिए एक संजीवनी का कार्य करेगी, आज मैने निरीक्षण के दौरान देखा है कि इस समय प्रोजेक्ट का प्रथम चरण है इस समय चाहे गलियों का चैड़ीकरण हो अथवा सड़कों का उच्चीकरण सभी कार्य प्रगति पर है, नगर विधायक रत्नाकर मिश्र के नेतृत्व में मंडलायुक्त योगेश्वर राम मिश्र, जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार नगर मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह आदि लोग बड़ी सक्रियता से लगे हुए है, यहां की रिपोर्ट लेकर मुखमंत्री के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। शीघ्र ही मुख्यमंत्री आकर योजना के प्रगति का स्वयं अवलोकन करेंगे। इस दौरान कोई और आवश्यकता होगी तो उसे भी पूर्ण करेंगे"।

विंध्य कॉरिडोर के साथ साथ गंगा घाटों का भी सौंदर्यीकरण किया जाएगा। गंगा घाटों पर आए दिन हो रहे घटनाओं के संदर्भ बताते हुए कहा कि "यदि विंध्य की पौड़ी का प्रस्ताव होगा तो निश्चित ही इसे शासन और प्रशासन के लोग मिलकर उसे धरातल पर लायेंगे"।

इस दौरान मंडलायुक्त योगेश्वर राम मिश्र, जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार, नगर विधायक पंडित रत्नाकर मिश्र, नगर मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह, पदाधिकारी हरिशंकर पटेल, श्री जगदीश पटेल, राम कुमार विश्वकर्मा, अधिशाषी अधिकारी राजकीय निर्माण निगम, विद्युत, लोक निर्माण विभाग, सहायक पर्यटन अधिकारी श्री नवीन कुमार उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल