घर से नाराज नाबालिग पहुंची मिर्ज़ापुर रेलवे स्टशेन, रेलवे पुलिस ने सुरक्षित चाइल्ड लाइन को सौंपा

 
पुलिस

मिर्ज़ापुर : घर से नाराज होकर एक नाबालिग मिर्ज़ापुर स्टेशन पर पाई गई जिसे रेलवे पुलिस नें सुरक्षित चाइल्ड लाइन को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक 18 अगस्त को मिर्ज़ापुर रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नं0 1 पर एक नाबालिग बच्ची काफी देर से बैठी हुई थी। जब उस समय में ड्युटी पर तैनात हेड कांस्टेबल ने उसे देखा तो उससे वहां देर तक बैठे रहने का कारण पूछा। तब नाबालिग नें महिला कांस्टेबल बबिता कुमारी को बताया कि वह किसी कारण से घरवालों से नाराज होकर मिर्ज़ापुर आ पहुंची।

पूछताछ में पता चला कि लड़की की उम्र लगभग 15 साल है और उसने अपना नाम राखी मिश्रा बताया, आगे पूछताछ में पता चला कि वह प्रदीप मिश्रा माता सुनिता मिश्रा निवासी ग्राम सितपुरा थाना नागौर जनपद सतना मध्य प्रदेश से है।हालांकि लड़की ट्रेन का नाम नहीं बता पा रही है जिससे वह मिर्ज़ापुर पहुंची।

पुलिस ने बच्ची से उसके घर का मोबाइल नंबर लेकर उसके घरवालों को फोन पर उसके सुरक्षित होने की जानकारी दी। उसके बाद पुलिस ने नाबालिग बच्ची राखी मिश्रा की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उसे घर वालों के पहुंचने तक चाइल्ड लाइन मिर्ज़ापुर रखने व आवश्यक कार्यवाही हेतु चाइल्ड लाइन टीम सदस्य नीलू तिवारी, अंकिता मिश्रा व नितिन भार्गव को सौंप दिया। 

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्जापुर ऑफिशियल