मिर्ज़ापुर में 9 साल की मासूम का घर के पास से मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

मासूम बालिका का शव घर से 25-30 कदम की दूरी पर, गले में रस्सी के साथ मिला
 
mirzpaur rape news
मौके पर पहुँचे नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने 24 घंटे के भीतर मामले का खुलासा करने का निर्देश दिया


मिर्ज़ापुर, Digital Desk: कतवारू का पूरा अनगढ़ रोड़ में नौ साल की मासूम का शव मिलने से मचा हड़कंप, बालिका की मौत से परिजन बेहाल। घर वालों का आरोप किसी ने पहले अगवा किया और फिर दुष्कर्म करके हत्या कर दी। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कटरा द्वारा तत्काल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे।

 बालिका के परिजनों द्वारा बताया जा रहा है कि देर शाम अपने घर के पास खेल रही थी और अचानक कहीं चली गई। घरवालों द्वारा खोजबीन की जा रही थी कि इस दौरान मासूम बालिका का शव घर से 25-30 कदम की दूरी पर, गले में रस्सी के साथ मिला ।

मौके पर पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक नगर क्षेत्राधिकारी नगर डॉग स्क्वाड व फील्ड यूनिट टीम के साथ छानबीन की। थाना कोतवाली कटरा पुलिस द्वारा बालिका के शव को कब्जे में लेकर घटना के सम्बन्ध में छानबीन करते हुए वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।

मौके पर पहुँचे नगर विधायक

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँचे नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने बालिका परिजनों के से बात कर उन्हें जल्द से जल्द न्याय दिलाने का आश्वासन दिया साथ ही उच्च अधिकारियों से बात करके 24 घंटे के भीतर मामले का खुलासा करने का निर्देश दिया।



नगर विधायक ने इस दिल दहला देने वाली पूरी घटना को अमानवीय व राक्षसी प्रवत्ति का बताते हुए कहा "दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के लिए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी बात करेंगे"।

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल