23 अगस्त को होगी बूथ विजय अभियान की शुरुआत, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगें शुभारंभ

विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने कसी कमर, लगातार विधानसभा क्षेत्रों का कर रहे दौरा
 
bjp
प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में बैठकों का सिलसिला जारी

मिर्ज़ापुर : उत्तर प्रदेश में भाजपा पार्टी ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी कमर कस ली है जिसकी तैयारी पार्टी अभी से जोरों पर कर रही है। बीजेपी के नेता बूथ विजय अभियान को सफल बनाने के लिए लगातार विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में बैठकों का सिलसिला जारी है।

इसी क्रम में भाजपा मिर्ज़ापुर की मझवां विधानसभा की बैठक शिवलोक श्रीनेत महाविद्यालय पड़री व नगर विधानसभा की बैठक राही लॉज कटरा बाजीराव में आयोजित की गयी। जिसमें मुख्य अतिथि सांसद सीमा द्विवेदी रहीं। मुख्य अतिथि ने बैठक को संबोधित करते हुए सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं जैसे मुफ्त राशन, सड़क, बिजली, शौचालय, किसान सम्मान निधि एवं कोरोना काल में हुए अन्त्योदय कार्यों के बारें में विस्तार से चर्चा की। 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने बताया कि 2022 की विधानसभा चुनाव को अपने पक्ष में करने के लिए बूथ विजय अभियान की शुरुआत 23 अगस्त को पूरे प्रदेश में राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने करेंगे। इस असवर पर जिलाध्यक्ष ने सभी शक्ति केंद्र संयोजक, शक्ति केंद्र प्रभारी, शक्ति केन्द्र बूथ सत्यापन अधिकारी एवं मंडल पदाधिकारियों से बूथ सत्यापन, पन्ना प्रमुख बनाने एवं नये वोटर लिस्ट सत्यापन के कार्य को सफल बनाने का आग्रह किया।
   
रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल