बसपा के संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि, लखनऊ में श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे कार्यकर्ता

बसपा के मंडल स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक कान्हा मैरिज लान में संपन्न
 
बसपा
बसपा के कार्यकर्ताओं ने 2022 के विधानसभा चुनाव में मायावती को पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाने का लिया संकल्प

मिर्ज़ापुर: आज बहुजन समाज पार्टी के तत्वधान में मिर्ज़ापुर के मंडल स्तरीय कार्यकर्ताओं के पदाधिकारियों की बैठक भरुहना के कान्हा मैरिज लान में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता गुड्डू राम ने की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मुख्य सेक्टर प्रभारी वाराणसी मिर्ज़ापुर मंडल के मुनकाद अली साहब रहे तथा पूर्व एमएलसी डॉ विजय प्रताप मुख्य सेक्टर प्रभारी वाराणसी मिर्ज़ापुर मंडल ने कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की। कार्यक्रम का संचालन राजनारायण निराला ने किया। 

इस दौरान मुनकाद अली ने मिर्ज़ापुर मंडल के तीनों जिलों मिर्ज़ापुर, सोनभद्र और भदोही के सभी पदाधिकारियों के साथ बारी बारी से जिलों एवं विधानसभाओं सेक्टर बूथों की का फिड बैक लिया और तीनों जिलों के जिला अध्यक्षों को निर्देश दिया कि बूथो का काम 15 सितंबर तक पूरा करके बुकलेट तैयार कर लिया जाय।

अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया और कहा कि बीएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन कुमारी मायावती के निर्देश पर आने वाले 9 अक्टूबर को प्रत्येक विधानसभा से सेक्टर बुथो कार्यकर्ता लखनऊ पहुंचकर कांशीराम के पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता अभी से काम पर लग जाए ताकि 9 अक्टूबर कार्यक्रम को सफलतापुर्वक पूरा किया जा सके और यही कांशीराम को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

बैठक में सभी अधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने आने वाले 2022 विधानसभा के चुनाव में मिर्ज़ापुर मंडल के सभी सीट जीत कर बीएसपी की सरकार बनाने और बहन कुमारी मायावती को उत्तर प्रदेश की पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया गया।

बैठक में गुड्डू राम राज रानी लाला राजकुमार भारती मिर्ज़ापुर जिलाध्यक्ष भगवानदास रत्ना सोनभद्र जिलाध्यक्ष कमलेश गौड़, भदोही जिलाध्यक्ष राजेश कुमार, मझवा प्रभारी पुष्प लता बिंद जिला सचिव सद्दाम राईन समेत कई बसपा के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।
 

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल