चिन्मयानंद बापू की पत्नी प्रियंका पांडेय ने थामा बीजेपी का दामन, अब किसका कटेगा टिकट?

संत स्वामी चिन्मयानंद बापू की पत्नी ने थामा BJP का दामन, मिर्ज़ापुर में सियासी हलचल हुई तेज
 
chinmayanand bapu wife priyanka pandey
राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि आखिर प्रियंका के आने से किसका टिकट कटेगा?


मिर्ज़ापुर डिजिटल डेस्क : जिले के कथावाचक स्वामी चिन्मयानंद बापू की पत्नी प्रियंका पांडेय ने बुधवार को प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। यह सदस्यता बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की उपस्थिति में ली गयी है।

लेकिन जब से प्रियंका पाण्डे के दामन थामने की बात प्रकाश में आई है तब से जनपद मिर्ज़ापुर के सियासी गलियारों में सुगबुगाहट तेज हो गई है। आपको बता दें कि राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि आखिर प्रियंका के आने से किसका टिकट कटेगा?

chinmayanand bapu wife priyanka pandey

दरअसल ये पहली बार नहीं है जब कथावाचक स्वामी चिन्मयानंद बापू की पत्नी प्रियंका पांडेय ने किसी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की हो, इससे पहले भी बीएसपी ने प्रियंका पांडेय को 2014 के लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाने की घोषणा की थी लेकिन आखिर समय उन्हें टिकट नहीं मिल सका था।

chinmayanand bapu wife priyanka pandey

एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की राष्ट्रभक्ति और राम भक्ति और राष्ट्र को उन्नत दिशा में ले जाने वाली नीतियों से प्रभावित होकर हमने बीजेपी परिवार में शामिल होने का संकल्प लिया "।

मिर्ज़ापुर जिले में कहाँ हो सकता है कब्ज़ा?
प्रियंका पांडे के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद अटकलों का बाज़ार गर्म है और कुछ इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी मिर्ज़ापुर जिले की सदर विधानसभा से उन्हें प्रत्याशी बना सकती है हालांकि अभी किसी प्रकार की कोई भी आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है।