जिला सलाहकार एवं समीक्षा समिति की बैठक हुई सम्पन्न

जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार की अध्यक्षता में आज जिला सलाहकार एवं समीक्षा समिति की बैठक आहूत की गयी
 
जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार की अध्यक्षता में आज जिला सलाहकार एवं समीक्षा समिति की बैठक आहूत की गयी
निर्देशो का अनुपालन न करने एवं अनुपस्थित रहने पर जिलाधिकारी ने 04 बैंको के विरूद्ध शासन को पत्राचार कर अवगत कराने का दिया निर्देश

मिर्ज़ापुर: जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार की अध्यक्षता में आज जिला सलाहकार एवं समीक्षा समिति की बैठक आहूत की गयी। बैठक में जिलाधिकारी द्वारा पिछले बैठक में दिये गये निर्देशों का अनुपालन न करने एवं योजनाओ के कम प्रगति पर सेंट्रल बैंक की प्रगति काफी कम होने पर कड़ी चेतावनी देते हुये कहा कि पिछली बैठक के बाद अब तक कोई भी प्रगति परिलक्षित नही हुयी हैं। लक्ष्य प्राप्त करने के लिये कार्यो में तेजी लाये।

 बैठक में यूको बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, एच0डी0एफ0सी0, एक्सिस बैंक के किसी पदाधिकारी के उपस्थित न रहने पर जिलाधिकारी कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुये प्रबन्धक लीड बैंक को निर्देशित किया कि अनुपस्थित बैको के सम्बन्धित पदाधिकारियो के विरूद्ध आज ही पत्राचार कर शासन को अवगत कराया जाय कि इनके द्वारा न ही बैठको में उपस्थिति दर्ज की जाती है न ही दिये गये निर्देशो का अनुपालन सुनिश्चित किया जाता हैं।

 जिलाधिकारी कई बैंक प्रतिनिधियो के अनुपस्थित रहने पर मीटिंग को निरस्त करते हुये दोबार बैठक बुलाने का निर्देश प्रबन्धक लीड बैंक को दिया। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी श्रीलक्ष्मी वीएस के अलावा प्रबन्धक नाबार्ड, एल0डी0एम0 के अलावा जिला कृषि अधिकारी पवन प्रजापति, जिला खादीग्रामोद्योग अधिकारी सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहें।


रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल