मण्डलायुक्त, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मिर्ज़ापुर ने थाना समाधान दिवस के अवसर सुनी लोगों की समस्याएं

अधिकारियों ने फरियादियों की समस्याओं का जल्द समाधान करने का दिया निर्देश
 
समाधान
थाना समाधान दिवस पर जनपद के सभी थानों पर कुल-110 प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें से 17 मामलों का मौके पर ही हुआ समाधान 


मिर्ज़ापुर: शासन के निर्देश पर आज जनता की समस्याओं को सुनकर उनके तुरंत समाधान के लिए जनपद के समस्त थानों में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मण्डलायुक्त, अपर पुलिस अधीक्षक नगर और सिटी मजिस्ट्रेट के साथ थाना विन्ध्याचल पर, जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक मीरजापुर ने संयुक्त रूप से लालगंज व मड़िहान पर थाना समाधान दिवस पर आने वाले फरियादियों की शिकायतें सुनी। सभी अधिकारियों ने फरियादियों की समस्याएं सुनने के बाद जल्द से जल्द उनका निस्तारण करने का निर्देश दिया।

थाना समाधान दिवस के अवसर पर थाना कोतवाल शहर पर क्षेत्राधिकारी नगर, थाना कोतवाल देहात पर क्षेत्राधिकारी सदर द्वारा, थाना चील्ह पर उपजिलाधिकारी सदर द्वारा, थाना पड़री पर अपर जिलाधिकारी द्वारा, थाना लालगंज पर तहसीलदार लालगंज द्वारा, थाना चुनार पर क्षेत्राधिकारी चुनार व उपजिलाधिकारी चुनार द्वारा, थाना अदलहाट पर तहसीलदार चुनार द्वारा सम्बन्धित थाना प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षगण के साथ थाने में आने वाले फरियादियों की समस्याएं सुनी गई तथा निस्तारण भी कराया गया।

बता दें कि थाना समाधान दिवस पर जनपद के सभी थानों पर कुल-110 प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें से 17 मामलों का समाधान मौके पर ही कर दिया गया जबकि राजस्व से सम्बन्धित मामलों के निस्तारण के लिए राजस्व विभाग व पुलिस विभाग की संयुक्त टीम को रवाना कर दिया गया। 

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल