मिर्ज़ापुर के गणेशगंज स्थित सोनी धर्मशाला में कोविड टीकाकरण का आयोजन

18-45 वर्ष से ऊपर के लगभग 500 आम नागरिकों, व्यापारियों व नवयुवक- नवयुवतियों का किया गया टीकाकरण
 
VACCINATION
मिर्ज़ापुर जनपद में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने अब तक 5000 से ऊपर नागरिकों और व्यापारियों का वैक्सीनेशन पूरा किया है


मिर्ज़ापुर: उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल और सराफा व्यापार मंडल मिर्जापुर के आपसी सहयोग से आज मिर्ज़ापुर के गणेशगंज स्थित सोनी धर्मशाला में निशुल्क टीकाकरण के 16 वें शिविर का आयोजन किया गया। टीकाकरण की शुरूआत सुबह 10:00 बजे हुई जो शाम 4:00 बजे तक चली।

बता दें कि इस निशुल्क टीकाकरण कार्यक्रम में 18- 45 वर्ष तक और इससे ऊपर के लगभग 500 आम नागरिकों, व्यापारियों को वैक्सीन एवं कोविशिल्ड वैक्सीन दिया गया। आज के टीकाकरण शिविर में काफी संख्या में नवयुवक, महिला, पुरुष एवं वरिष्ठ व्यापारी शामिल हुए।

इस मौके पर प्रांतीय उपाध्यक्ष शत्रुघ्न केसरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल मिर्ज़ापुर के सभी पदाधिकारियों ने जनपद को कोरोना मुक्त करने के संकल्प के साथ सार्थक प्रयास शुरू किया है और हमने अब तक 5000 से ऊपर नागरिकों और व्यापारियों का वैक्सीनेशन किया है। उन्होंने सफल वैक्सीनेशन शिविर के लिए मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष शिवमुद्रा, वरिष्ठ जिला महामंत्री दुर्गा प्रसाद चौधरी एवं अपने व्यापार मंडल की पूरी टीम को बधाई दिया।

उन्होंने टीकाकरण शिविर में जिन्हें टीका नही लग पाया उन्हें भी आश्वासन दिया कि जल्द ही किसी ना किसी वार्ड या मोहल्लें में शिविर का आयोजन कर उनका भी वैक्सीनेशन कराया जाएगा। 

इसके अलावा केसरी ने उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की आज के इस टीकाकरण शिविर की सुंदर व्यवस्था के लिए सोनी धर्मशाला के अध्यक्ष सहित उनकी पूरी टीम का आभार व्यक्त किया गया।

इस कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष सर्राफा व्यापार मंडल के मंत्री शिव मुंद्रा, वरिष्ठ जिला महामंत्री दुर्गा प्रसाद चौधरी, प्रांतीय सदस्य राजेंद्र अग्रवाल, जिला कोषाध्यक्ष आशुतोष सोनी, गणेशगंज वार्ड के सभासद नरेश जायसवाल जैसे टीम के कई सदस्य मौजुद रहे।

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल