जीआरपी मिर्ज़ापुर ने प्लेटफार्म व ट्रेनों पर चोरी करने वाले एक शातिर चोर को किया गिरफ्तार

चोर के पास से 2 फोन और 700 रुपये कैश बरामद
 
चोर
ट्रेनों मे बढ़ती चोरी की घटनाओं की रोकथाम एवं अपराधियों की गिरफ्तारी व बरामदगी के लिए अभियान पर जीआरपी ने लाई तेजी


मिर्ज़ापुर: अपर पुलिस महानिदेशक रेलवे पीयूष आनन्द, पुलिस महानिरीक्षक रेलवे एस.के. सिंह, पुलिस अधीक्षक रेलवे सिदार्थ शंकर मीणा, पुलिस उपाधीक्षक रेलवे अमित कुमार श्रीवास्तव द्वारा ट्रेनों मे बढ़ती चोरी की घटनाओं की रोकथाम एवं अपराधियों की गिरफ्तारी और चोरों को पकड़ने के अभियान पर जोर दिया है और जनपद में तेजी से इन्हें पकड़ने का अभियान चलाया जा रहा है। आए दिन ट्रेनों में चोरी करने वाले और पॉकेट मारने वाले को पकड़कर पुलिस सलाखों के पीछे डाल रही है जिससे जनता में थोड़ी राहत देखने को मिली है।

इसी क्रम में रविवार 5 सितंबर को थाना जीआरपी मिर्जापुर के प्रभारी निरीक्षक हरीशरण सिंह यादव के निर्देश पर सब-इंस्पेक्टर अरविन्द कुमार सिंह ने हेड़ कांस्टेबल विनय चन्द्र भारती, कांस्टेबल रवीन्द्र कुशवाहा व आरपीएफ पोस्ट मिर्ज़ापुर कांस्टेबल शैलेन्द्र कुमार मिश्रा और कांस्टेबल प्रेमसागर के साथ जाकर रेलवे स्टेशन मिर्ज़ापुर जाकर छानबीन की। इस दौरान पुलिस ने सर्कुलेटिंग एरिया के पूर्वी छोर के सामुदायिक शौचालय के सामने स्थित चबूतरा वहद थाना जीआरपी मिर्ज़ापुर  में रात 1 बजे के लगभग एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

चोर का नाम आयुष यादव बताया जा रहा है जो साकेतपुरी कालोनी सबरी थाना कोतवाली कटरा जनपद मिर्ज़ापुर का रहने वाला है उसकी उम्र करीब 21 वर्ष है। पुलिस नें चोर आयुष के पास से 700/- रूपये नकद और दो अलग अलग कंपनियों के मोबाइल बरामद किए है। 

जीआरपी पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि पकड़ा गया युवक आए दिन ट्रेनों में और प्लेटफार्म पर चोरी जैसी कई घटनाओं को अंजाम दे रहा था। 

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल