Krishna Patel ने परिवार विवाद में Anupriya Patel और पति को भी घसीटा, सालों से चल रहा है विवाद

Apna Dal के संस्थापक Sone Lal के परिवार में उनकी मृत्यु के बाद विवाद शुरू हो गया था। अब यह विवाद खुलकर लोगों के सामने भी आ गया है।

 
self

माँ Krishna Patel ने लगाया Anupriya Patel पर साज़िश का आरोप।

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: Krishna Patel के परिवार में इस समय परिवारवाद चल रहा है। यह विवाद पहले कृष्णा पटेल और पल्लवी पटेल के बीच था, लेकिन अब कृष्णा पटेल ने बेटी Anupriya को भी इसमें घसीट लिया है, और उनपर आरोप लगाया है।

क्या है पूरा मामला -

कुछ दिन पहले कृष्णा पटेल की सबसे छोटी बेटी अमन पटेल ने डीजीपी के यहां एक पत्र लिखकर अपनी माता की जान माल की सुरक्षा की प्रार्थना की थी। उनका यह आरोप है कि उनकी बहन पल्लवी पटेल अपने पति के साथ मिलकर उनके पिता की सारी संपत्ति हड़पना चाहती हैं। पटना स्थित उनके कारोबार को उन्होंने बिना अनुमति के टेकओवर कर लिया है। वहीं पिता की संस्था में भी वह और उनके पति बिना इजाजत के अध्यक्ष बन बैठे हैं। उनका आरोप है कि उन्होंने पिता की वसीयत ने छेड़छाड़ की है। जिसकी वजह से संपत्ति को लेकर यह विवाद अब खुलकर सबके सामने आ गया है। अमन पटेल में पल्लवी पटेल पर यह आरोप लगाया कि उनकी माता को उनकी कर्मभूमि फूलपुर से चुनाव लड़ने नहीं दिया गया। उन्हें गोंडा से चुनाव लड़ा दिया गया जिसकी वजह से वह चुनाव हार गई।

यह भी पढ़े - बेटी ने की Krishna Patel के सुरक्षा की माँग, संपत्ति को लेकर बड़ी बहन और उसके पति से खतरा, DGP को लिखा पत्र

बेटी अनुप्रिया पर क्या आरोप?

अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने केंद्रीय मंत्री और बेटी अनुप्रिया पटेल और उनके पति पर आरोप लगाया। उनका आरोप है कि दामाद आशीष पटेल ने परिवार में फूट डाली है। इसी वजह से उनके परिवार के बीच विवाद बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। कृष्णा पटेल ने आगे अपनी पुत्री पर यह आरोप लगाया कि 2012 में वह विधानसभा चुनाव में सुरक्षा मांगती रह गई, लेकिन उनकी बेटी ने उन्हें सुरक्षा प्रदान नहीं की, क्योंकि उस वक्त वह सरकार में शामिल थी और हमें सुरक्षा नहीं दी गई। हमने मुख्यमंत्री आवास पर भी पत्र भेजा था, लेकिन हमें सुरक्षा नहीं मिली। इसलिए मजबूर होकर हमें मीडिया के सामने आना पड़ रहा है। हम महिला हैं, हम अकेले चलते हैं इसीलिए हमें सुरक्षा की सख्त जरूरत है।

अंत में कृष्णा पटेल ने अपने पति के मौत की सीबीआई(CBI) जांच की भी मांग की है।