हाथी, पंजा, साइकिल पर लक्ष्मी नहीं आती हैं, लक्ष्मी कमल पर सवार होकर आती हैं : स्वतंत्र देव सिंह

"भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है कि जहाँ एक बूथ स्तर का कार्यकर्ता भी राष्ट्रीय अध्यक्ष हो सकता है : स्वतंत्र देव सिंह
 
स्वतंत्र देव सिंह
रमाशंकर सिंह पटेल, रत्नाकर मिश्र, अनुराग सिंह, शुचिस्मिता मौर्या के साथ हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा का जिला सम्मेलन मड़िहान विधानसभा के अदलहाट मंडल के लालता प्रसाद महिला महाविद्यालय के सामने आदर्श इंटर कालेज के मैदान में संपन्न हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि/ मुख्य वक्ता भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह रहे तथा विशिष्ट अतिथि पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप व भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह उपस्थित रहे।

जिलाध्यक्ष भाजपा ने मुख्य अतिथि, मंचासीन अतिथि व उपस्थित जनमानस का हृदय की अनंत गहराइयों से स्वागत वंदन व अभिनन्दन किया। मुख्य अतिथि स्वतंत्र देव सिंह ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि "मोदी सरकार ने गरीबों के लिए पक्का मकान, गैस सिलेंडर, इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड की व्यवस्था किया, आज उत्तर प्रदेश की महिलाएं बेखौफ होकर कहीं भी आ-जा सकती हैं। गुंडों को उनके असली जगह भेज दिया गया है वो या तो जेल में या तो प्रदेश से बाहर हैं"।

स्वतंत्र देव सिंह

वंशवाद पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि "भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है कि जहाँ एक बूथ स्तर का कार्यकर्ता भी राष्ट्रीय अध्यक्ष हो सकता है। उपस्थित जनसमूह से तीन बात हमेशा याद रखने के लिए कहा- मोदी, योगी और कमल का फूल, पहले किसान आत्महत्या पर विवश था अब किसानों को सरकार द्वारा किसान सम्मान निधि प्राप्त हो रही है जिससे किसानों को कृषि कार्य करने में सुविधा होती है। कोरोना काल में अधिक से अधिक लोगों को सरकार द्वारा मुफ्त में अनाज दिया जा रहा है। सम्मेलन की अध्यक्षता पिछड़ा मोर्चा जिलाध्यक्ष रामकुमार विश्वकर्मा ने किया तथा संचालन सियाराम बिंद ने किया।

सम्मेलन में मुख्य रूप से विधायकगण रमाशंकर सिंह पटेल, रत्नाकर मिश्र, अनुराग सिंह, शुचिस्मिता मौर्या, पिछड़ा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री संजय भाई पटेल, राजेन्द्र प्रसाद सिंह, दिलीप सिंह पटेल, मनोज श्रीवास्तव, उत्तर कुमार मौर्य, जिला महामंत्री हरिशंकर सिंह पटेल, पिछड़ा मोर्चा जिला प्रभारी/ जिलामंत्री भाजपा हेमन्त त्रिपाठी, संजय गुप्ता, विद्यासागर मौर्या, कमलेश यादव के साथ हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल