Mirzapur News: देर रात मिर्ज़ापुर के विद्यालय में चोरी, चोरों ने लूटा 50 हज़ार से ज़्यादा का सामान

मिर्ज़ापुर के एक परिषदीय विद्यालय में देर रात चोरी की घटना को चोरों ने अंजाम दिया। इस चोरी में लगभग ताला तोड़कर ₹50,000 तक का सामान निकाल लिया गया।

 
image source ; adobe

चोरों ने लूटा 50,000 का माल।

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: मिर्ज़ापुर गेपुरी चौकी की के इर्द-गिर्द चोरी के मामले बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। यह पहली बार नहीं है कि इस इलाके में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। चोरी की वारदात को देखते हुए लोगों में जन-आक्रोश में बढ़ता जा रहा है, ऐसे में लोग पुलिस चौकियों पर दबाव डाल रहे हैं कि वे कुछ करें और सिलसिलेवार चोरियों पर रोक लगाए। मिर्ज़ापुर के विद्यालय में यह पहली बार नहीं है, जो काफी चर्चा में है। इससे पहले भी मिर्ज़ापुर के विद्यालय में टीचर ने स्टूडेंट को पकड़कर उल्टा लटका दिया था, जो अक्टूबर के महीने में एक चर्चा का विषय बनी हुई थी और अब मिर्ज़ापुर के विद्यालय से जुड़ी एक और खबर वायरल हो रही है, जिसमें चोरों ने विद्यालय को कोई लूट लिया।

चोरों ने दिखाई विद्यालय में हाथ की सफ़ाई:

विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के कलना गहरवार ग्राम स्थित एक प्रसिद्ध विद्यालय में बीती रात चोरों ने चोरी की वारदात का अंजाम दिया। चोरों ने यहां से लगभग 50000 का माल लूट लिया। चोरों ने पहले विद्यालय का ताला तोड़ा और फिर अंदर रखा सभी समान लेकर रफूचक्कर हो गए।

प्रधानाचार्य का स्टेटमेंट:

स्कूल के प्रिंसिपल अहमद ने बताया कि चोरों ने रसोई घर का ताला तोड़ा और चार गैस सिलेंडर, 6 बोरी खाद व बर्तन चोरी कर लिए, इतना ही नहीं बल्कि रैंप की रेलिंग को भी तोड़ दिया। चौकी प्रभारी अरविंद गुप्ता ने बताया कि तहरीर मिली है एवं छानबीन की जा रही है।

इसके पहले भी चोरों ने टेलीकॉम सेंटर में लगभग डेढ़ लाख रुपए का मोबाइल सेट गायब कर दिया था यहां तक कि चौकी के सामने किराने की दुकान को भी खंगाल दिया था। फिलहाल ग्राम प्रधान, विद्यालय प्रबंधक समिति बताया कि पुलिस की ढिलाई के वजह से चोरों के हौसले बुलंद है और उन्होंने फिलहाल घटना का शीघ्र पर्दाफाश नहीं होने पर घेराव प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।