Mirzapur Corona Update: 3 दिनों में मिले सबसे अधिक 51 संक्रमित मरीज़

मिर्ज़ापुर जिले में पिछले 3 दिनों में सबसे सर्वाधिक संक्रमित मरीज मिले, जिनकी संख्या 51 है।

 
image: lokmat

मिर्ज़ापुर में कोरोना का बढ़ रहा है प्रकोप।

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: इस बार के संक्रमण में बृहस्पतिवार को मिर्ज़ापुर( mirzapur news) जिले में पिछले 13 दिन में सबसे अधिक यानी कि 51 संक्रमित मरीज पाए गए।। इसमें से चार न्यायिक कर्मचारी हैं, सीएमओ ने 2 दिन के लिए परिसर को बंद रखने की सलाह दे दी है। जिसकी वज़ह से 14 और 15 जनवरी को ज़िला न्यायालय बंद रहेगा।मिर्ज़ापुर जिले में पिछले 3 दिनों में सबसे सर्वाधिक संक्रमित मरीज मिले, जिनकी संख्या 51 है।

मिर्ज़ापुर कोरोना अपडेट:

मिर्ज़ापुर में कोरोना(corona in mirzapur) का बढ़ रहा है प्रकोप। बृहस्पतिवार को 8 के स्वस्थ होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। जिले में(Mirzapur Corona) फिलहाल अब एक्टिव मरीजों की संख्या 172 हो गई है। जिले में पिछले 13 दिनों में लगातार कोविड-19 संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 11281 हो गई है, जिसमें से 117 लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन 10,000 से अधिक लोगों ने इस बीमारी को मात दी है और वह पूर्ण रुप से स्वस्थ है।

सीएमओ डॉक्टर राजीव सिंघल ने बताया कि जिले में बृहस्पतिवार को 3000 से अधिक लोगों का सैंपल(corona sample) लिया गया था। जिसमें 42 संक्रमित मरीज मिर्ज़ापुर से लेकर ही हैं और बाकी 9 संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट गैर जनपद जिले से आई है, यह सब मिर्ज़ापुर जिले के निवासी नहीं हैं। संक्रमित मरीजों की संख्या में 38 पुरुष और 13 महिलाएं हैं। खास बात यह है कि, बृहस्पतिवार को जो संक्रमित मरीज जिले में पाए गए उसमें 4 जुडिशल कर्मचारी हैं। जिसके बाद फिलहाल 2 दिन यानी 14 और 15 जनवरी को न्यायलाय वाले बंद करने की सलाह दी गई है। इस दिन कोई भी कानूनी काम नहीं होगा।