मिर्ज़ापुर: चैन की नींद सो रहा था पूरा परिवार अचानक लग गई घर में आग, बच्चा समेत 4 लोग झुलसे

आग में झुलस गए मासूम समेत घर के 4 सदस्य, प्रथम वरीयता के आधार पर उन्हें मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 
image source : dainik bhaskar
संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया।

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: मिर्ज़ापुर के हरिया थाना क्षेत्र के मवई खुर्द गांव में रहने वाले व्यक्ति अशोक पाल के घर देर रात करीब 2:30 बजे आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि संदिग्ध हालत में आग लगने से 2 महिला समेत चार लोग आग से झुलस गए। आग की चपेट में आए गए लोगों को तुरंत स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आग में झुलसे 4 लोग:

बताया जा रहा है कि अशोक पाल के पुत्र मोतीलाल के घर में देर रात अचानक लगभग 2:30 बजे के समय आग लग गई। इस दौरान कमरे में सो रही गीता पाल पत्नी अशोक, प्रीति पुत्री अशोक, प्रीति का लड़का जिसकी उम्र मात्र 4 वर्ष थी और शिव बाबू पुत्र अशोक आग में झुलस गए। देर रात मचे कोहराम से ग्रामीण जाग उठे और किसी प्रकार आग पर काबू पाया गया। गंभीर रूप से घायल लोगों को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस कार्यवाई में जुटी:

सूचना मिलने पर थाना हलिया पुलिस मौके पर पहुंची घायल व्यक्तियों को इलाज के लिए सीएचसी हलिया ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार किया, उसके बाद उन्हें मंडली अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार संदिग्ध हालत में लगी आग के मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और छानबीन में जुटी है। पुलिस का आरोप है कि, आग लगने से इस व्यक्ति का कोई लेना-देना हो सकता है, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है एवं उससे पूछताछ करेगी।