उत्तर-प्रदेश की जनता एक बार फिर योगी आदित्यनाथ को बनाएगी अपनी सरकार- मनोज जायसवाल

प्रधानमंत्री मोदी और योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश बनेगा उत्तम प्रदेश- मनोज जायसवाल
 
जायसवाल

जायसवाल ने भरुहना ग्रामीण में लगाया चौपाल, अब तक 64 गांवो में चौपाल लगा कर जनता से हो चुके है रूबरू

मिर्ज़ापुर: गांव- गांव पहुँचकर जनचौपाल के माध्यम से जनता को सरकार की योजनाओं से रूबरू करा रहे नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल रविवार की दोपहर नगर पूर्वी मण्डल के भरूहना ग्रामीण पहुंचे। लगातार गांवो में चौपाल लगाकर कर ग्रामवासियों को केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की उपलब्धियों, जनहित योजनाओं से लोगों को अवगत करा रहे जायसवाल गाँव की समस्याओं को भी सुन रहे है। 

बता दें कि नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल अब तक जन चौपाल कार्यक्रम के माध्यम से मिर्जापुर विधानसभा के 64 गांवों में चौपाल लगा चुके है। जिसमें शिवपुर ग्रामीण, विन्ध्याचल केवटान, गोपालपुर, सेमरा, मझलीपट्टी, खुलुआ, महड़ौरा, अकोढ़ी, बबुरा, मनौवा, धौरहरा, जगापट्टी एवं बघरा तिवारी, रामपुर, कौडियरा, बिरोही, नेवढ़िया, गोबरहा, हुसैनीपुर, महंगीपुर, पखवैया एवं अनिरूद्धपुर पूरब पट्टी, देवरी, अरगी सरपती, गैपुरा एवं तिलठी, कलना गहरवार, गोड़सर पाण्डेय, मझिगवां, लखनपुर मवैया, मलाधरपुर, चिल्ह, भटेवरा, गोड़सर सरपती, सरोई, गहिया, कोल्हुआ, कमासिन, चेकसारी, पुरजागिर, चन्देलडढ़िया, गाजीपुर, बलापुर, विजयपुर, अतरैला, बिरौरा, तेलियानी, खम्हरिया कला, मदनपट्टी, दलापट्टी, रामपुर, भिलौरा, बसंतपट्टी, दुगरहा, भटेवरा, डिंगुरपट्टी, गडगेड़ी, जगदीशपुर, सिकरा, नदिनी, सागरपुर, सारीपट्टी, विष्णुपट्टी, भरूहना ग्रामीण गांव शामिल है।


चौपाल के दौरान भरूहना ग्रामीण के ग्रामवासियों ने नगर पालिका अध्यक्ष से गांव में नाला बनवाने और गांव में सफाई की समस्या को लेकर शिकायत की। जायसवाल ने कहा कि नाला बनवाने का कार्य जिला पंचायत एवं ब्लॉक प्रमुख के माध्यम से कराया जायेगा। गांव में सफाई व्यवस्था का कार्य भी दुरुस्त कराया जायेगा। उन्होनें कहा कि जिला पंचायत पर भाजपा का कब्जा होने से विकास कार्यों को गति मिलेगी। ग्रामवासियों ने गांव के स्कूल में सोलर लाइट भी लगवाने की अपील की। जायसवाल ने स्कूल में सोलर लाइट भी लगवाने के आश्वासन भी दिया।

मनोज जायसवाल ने कहा कि कई गांवों और स्कूलों में सोलर लाइट लगा है। अधिकारियों से बातचीत कर इस कार्य को भी कराया जायेगा।
उन्होंने चौपाल में आये ग्रामीणों से कहा कि सपा- बसपा शासन काल में अराजकता का माहौल था। गुंडो और माफिया लोग सरेआम अपरहण और लूट की घटना को अंजाम देते थे। लेकिन योगी सरकार ने ऐसे गुण्डे और माफियाओं पर शिकंजा कसा है। कानून व्यवस्था पहले से बेहतर हुई है। उत्तर-प्रदेश में गुंडो और माफियाओं का खौफ खत्म हुआ है। योगी सरकार ने कई ऐसे अपराधियों को जेल की हवा खिलायी है। 
उत्तर-प्रदेश के आगामी 2022 विधानसभा के चुनावों में प्रदेश की जनता फिर से योगी आदित्यनाथ को सत्ता की चाभी सौपेगी। प्रधानमंत्री मोदी और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश, उत्तम प्रदेश बनेगा।

इस मौके पर  ग्राम प्रधान राम कुमार चौहान, फुन्नू सोनकर, आशुकान्त चुनाहे, डॉ.अमित सिन्हा, बृजेश शुक्ला, सभासद सुरेश मौर्या, जगदीश प्रसाद , कैलाश चौहान, रमेश चौहान, रमेश चौहान, भोला गुप्ता, सिंटू यादव, प्रमोद यादव, गुल्लू प्रसाद  सोनकर आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- रवि यादव,  जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल