मतदान मिर्ज़ापुर: मिर्ज़ापुर में सियासी खेल शुरू, आम आदमी पार्टी ने घोषित किया अपना प्रत्याशी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव(UP ELECTION 2022) के लिए रविवार को आम आदमी पार्टी(AAM AADMI PARTY) ने प्रदेश में 150 सीटों के लिए अपने प्रत्याशी घोषित करती हैं।

 
image: amar ujala
मिर्ज़ापुर(Mirzapur Vidhansabha) से सुरेश सिंह लड़ेंगे चुनाव।

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव(UP ELECTIONS 2022) को लेकर आम आदमी पार्टी(AAM AADMI PARTY) ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। ऐसे में रविवार को उत्तर प्रदेश के लिए 150 सीटों के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। इसमें वाराणसी में चार, मिर्ज़ापुर के नगर विधानसभा और बलिया की सिकंदरपुर सीट भी शामिल है। सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी ने जिला अध्यक्ष प्रदीप कुमार को प्रत्याशी बना दिया है। इस बात की पुष्टि जिला महासचिव राजेश सिंह ने की।

मिर्ज़ापुर सीट:

वही मिर्ज़ापुर के कोन ब्लॉक के निकट गड़ीगेड़ी गांव निवासी डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरेश सिंह को आम आदमी पार्टी ने जिला के नगर विधानसभा से प्रत्याशी बना दिया है। पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि, सुरेश को प्रत्याशी बनाए जाने पर पार्टी के लोगों ने अपनी सहमति जताई है और वह काफी खुश हैं। सुरेश की शिक्षा की बात की जाए तो उन्होंने एमएससी किया है, और साथ में एलएलबी ग्रेजुएट भी है। पूर्व में बार एसोसिएशन के उप सचिव भी रह चुके हैं और वर्तमान में पार्टी के विधि प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष भी हैं।

वहीं अभी अन्य पार्टियों की बात की जाए तो अन्य पार्टियों के जब उम्मीदवार घोषित होंगे, तब मिर्ज़ापुर का सियासी खेल और तेजी से अपनी रफ्तार पकड़ लेगा।