Mirzapur News: गर्भवती महिला और पुत्री को ट्रैक्टर से कुचला, अगले महीने थी महिला की डिलीवरी

मिर्ज़ापुर वंशीपुर पुलिया के पास एक ट्रैक्टर ने मोपेड सवार गर्भवती महिला और उसकी पुत्री को कुचल दिया, जिसके कारण उनकी मृत्यु हो गई।

 
image: live hindustan

ट्रैक्टर नहर में पलटा भाग गया चालक।

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: थाना क्षेत्र के बबुरी मुगलसराय मार्ग पर रविवार की शाम वंशीपुर पुलिया के पास ट्रैक्टर से कुचलकर मोपेड सवार गर्भवती महिला और उसकी पुत्री की वहीं पर मृत्यु (road accident) मोपेड चालक तो बच निकला, लेकिन उसका परिवार वही खत्म हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को सड़क से हटाया और ट्रैक्टर चालक वहां से भाग निकला क्योंकि उसका ट्रैक्टर नहर में पलट गया।

विस्तार:

चंदौली जनपद के बबुरी थाना क्षेत्र के एक निवासी महंत प्रसाद गुप्ता और उसकी 23 वर्षीय गर्भवती पत्नी रानी को वह चिकित्सीय जांच के लिए मोपेड पर लेकर लाल चौक स्थित अस्पताल ले जा रहा था, उस वक्त उसके साथ उसकी 3 वर्षीय पुत्री भी मोटर पर सवार थी। पत्नी की 1 सप्ताह बाद डिलीवरी होने वाली थी। पत्नी और पुत्री को लेकर महंत प्रसाद गुप्ता मुगलसराय मार्ग पर वंशीपुर पुलिया के पास पहुंचा तभी अचानक से सामने आ रहे ट्रैक्टर ने उसे धक्का मार दिया। हादसे में रानी और उसकी पुत्री ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गए, जिससे मौके पर दोनों की मृत्यु हो गई। महंत को धक्का लगा तो बहुत दूर जा गिरा, जिससे वह बाल-बाल बच गया।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। हादसे के बाद भाग रहा ट्रैक्टर चालक नहर में पलट गया। इसके बाद ट्रैक्टर वहीं छोड़कर वह भाग निकला। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है, हादसे की सूचना पर चंदौली जनपद के बबुरी थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।