आरटीओ अफ़सर को दी थी गाड़ी से कुचलकर मारने की धमकी, तहरीर पर तीनों लोग गिरफ्तार

मिर्ज़ापुर आरटीओ ऑफिस और को तीन लोगों ने गाड़ी से कुचलकर मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार कर लिया गया है।

 
image : 123 RF

सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप।

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: आरटीओ अधिकारी विवेक कुमार शुक्ला ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इन तीनों आरोपियों ने विवेक कुमार को जान से मारने की धमकी दी एवं उन्हें गाड़ी से कुचलने की बात भी कही साथ ही सरकारी कार्य में बाधा डालने का भी प्रयास किया गया। ऐसे में इन तीनों व्यक्तियों के खिलाफ कार्यवाही हुई है और पुलिस जांच कर रही है।

सार:

आरटीओ विवेक कुमार शुक्ला ने शनिवार को मेहंदीपुर चौराहे के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक चार पहिया वाहन से तीन मनबढ़ किस्म के व्यक्ति जो अवैध गाड़ियों को पास कराने में लगे रहते हैं। वह विवेक के पास आए और सरकारी कार्य में बाधा डालने लगे। इतना ही नहीं तीनों ने उन्हें गाड़ी से कुचल कर जान से मारने की धमकी तक दे डाली। आरटीओ विवेक ने धीरज सिंह पुत्र रामनाथ निवासी वाराणसी फूलपुर, इंद्रदेव पांडे पुत्र कृष्ण देव निवासी मारकुंडी थाना सोनभद्र एवं बैजनाथ पुत्र मुक्तेश्वर दुबे निवासी बलिया के खिलाफ नामजद तहरीर डाली। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है एवं आगे की कार्यवाही को शुरू किया है।

थानाध्यक्ष का बयान:

थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि आरटीओ की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान काटा गया है। पकड़े गए तीनों व्यक्ति एक गिरोह बनाकर काम करते थे और अवैध गाड़ियों को सूचना के आधार पर पास करवाते थे और उस अवज़ में पैसा लेते थे। जल्द ही इनसे पूछताछ करने के बाद इस गिरोह से जुड़े लोगों का पर्दाफाश किया जाएगा।