जनवादी जनक्रान्ति यात्रा को लेकर सपा ने की तैयारी, 23 अगस्त को मिर्ज़ापुर में करेगी प्रवेश

 यात्रा का उद्देश्य आमजन को भाजपा सरकार की करतूतों से अवगत कराना है- अरविन्द गिरी 
 
सपा

मिर्ज़ापुर : जनवादी जनक्रान्ति यात्रा को लेकर सपा 23 अगस्त को मिर्ज़ापुर में प्रवेश करेगी। जिसकी जानकारी देते हुए जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा0 संजय चौहान ने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर जनक्रान्ति यात्रा रथ 23 अगस्त को मिर्ज़ापुर आ रही है। पार्टी कार्यालय लोहियाट्रस्ट पर आयोजित इस बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने की। 

इस अवसर पर समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द गिरी ने  बताया कि यात्रा का उद्देश्य आम जनता को भाजपा सरकार की करतूतों से अवगत कराना है और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यकाल में हुए विकास कार्यो को जनता के समक्ष प्रस्तुत करना है।

इस असवर पर उन्होंने भाजपा सरकार जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा सरकार ने नौजवानों को बेरोजगार बना दिया है, नौजवान भटक गया है। आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता इनको उखाड़ फेकेगी। 
समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने बताया कि जनवादी जनक्रान्ति यात्रा 23 अगस्त को नरायनपुर प्रातः 10 बजे पहुंचेगी वहां से अदलहाट, अहरौरा, इमिलियाचट्टी, चुनार, सक्तेशगढ़ में स्वागत कार्यक्रम रखा गया है। राजगढ़ के अटारी में विशाल सभा भावां, मड़िहान होते हुए मिर्ज़ापुर पहुंचेगी और नगर के जैनाथ उत्सव भवन में आयोजित कार्यक्रम में सभा के रूप में परिवर्तित हो जायेगी।

चौधरी ने आगे कहा कि जनपद के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता भारी से भारी संख्या में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाये। पार्टी कार्यालय की बैठक में पूर्व मंत्री मुन्नी यादव सहित कई कार्यकर्ता मौजुद रहे। 

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल