PM Modi के जन्मदिन के उपलक्ष्य में विन्ध्य धाम में कोरोना टीकाकरण कैम्प का सफल आयोजन

"शान्तुलन फाउंडेशन" के संयोजन में  कोरोना टीकाकरण का सफल आयोजन किया गया
 
mirzapur news cmo
उपस्थित पत्रकार बन्धुओं को भी प्रशस्ति पत्र और अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया

मिर्ज़ापुर, विंध्याचल : शुक्रवार को पक्का घाट स्थित कमला यात्री निवास में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में  "शान्तुलन फाउंडेशन" के संयोजन में  कोरोना टीकाकरण का सफल आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ० निलेश श्रीवास्तव रहे।

mirzapur corona camp

कोरोना काल में जनपद मिर्ज़ापुर में अपने-अपने कार्य क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर नागरिक एवं नैतिक जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए अपने उत्कृष्ट सेवा भावना का परिचय देने के लिये "शान्तुलन फाउंडेशन" द्वारा पत्रकारों व स्वास्थ्य कर्मियों को सम्मानित किया गया।

nilesh srivastava
डॉ० नीलेश श्रीवास्तव ने कहा "इस वैश्विक महामारी में स्वास्थ्य कर्मियों ने अपनी जिम्मेदारियों को बखूभी पालन किया जिसका नतीजा है कि आज हम इस महामारी पर काबू पा सके है, साथ ही साथ हमारे समाज के चौथे स्तंभ माने जाने वाले पत्रकार भी जिम्मेदारी से सटीक खबरों से आम जनमानस के बीच खबरों के संचालन करते रहे"।

mirzapur news

इस दौरान उपस्थित पत्रकार बन्धुओं को भी प्रशस्ति पत्र और अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया, पत्रकार रामलाल साहनी, छांयाकार संतोष कुमार (रिंकू), पत्रकार दीपक कुमार मिश्र, विजय चंद जायसवाल मौके पर उपस्थित रहें।

कार्यक्रम में "शान्तुलन फाउंडेशन" की अध्यक्षा सथी मिश्रा, ट्रस्टी महेन्द्र मिश्रा ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये सभी स्वास्थ्य कर्मियों व आम जनमानस का आभार प्रकट किया।

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल