मोदी के शासन काल में देश की संस्कृति, सभ्यता व परंपरा का पुनर्जन्म हुआ- अनिल राजभर

हम हिन्दू मुसलमान की राजनीति नही करते- कैबिनेट मंत्री
 
राजभर
शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर माँ विन्ध्यवासिनी दर्शन के लिए विंध्याचल पहुंचे


मिर्ज़ापुर: शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर माँ विन्ध्यवासिनी दर्शन के लिए विंध्याचल पहुंचे। वे होटल रत्नाकर में ठहरे थे। यहां उन्होंने माँ विन्ध्यवासिनी का दर्शन कर पूजा- अर्चना की। दर्शनपूजन का समस्त कार्य नगरविधायक व वरिष्ठ तीर्थपुरोहित रत्नाकर मिश्र ने सम्पन्न कराया। यहां वे पत्रकारों से भी मिले। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शासनकाल में देश की संस्कृति, सभ्यता व परंपरा का पुनर्जन्म हुआ है।
 

आगे उन्होंने कहा कि विन्ध्य कॉरिडोर से लेकर काशी विश्वनाथ कॉरिडोर तक तमाम बड़ी धार्मिक योजनाओं को मोदी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी कुशलता के साथ आगे बढ़ाने का काम किया है। इन योजनाओं ने देश ही नही सम्पूर्ण विश्व के पर्यटकों व श्रद्धालुओं का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। अभी प्रयागराज हाईकोर्ट ने ज्ञानवापी मस्जिद पर अपना फैसला सुरक्षित रखा है। इन मुद्दों पर भविष्य में हमारी कार्ययोजना चलेंगी। उन्होंने कहा कि हम हिन्दू मुसलमान की राजनीति नही करते। तमाम विपक्षी दलों ने अपने राजनीतिक फायदे के लिए दशकों से देश की जनता को सिर्फ गुमराह करने का काम किया है। भाजपा शासन काल मे सम्पन्न हुए कार्यो को सदियों तक भुलाया नही जा सकता है।

उन्होंने देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुखिया सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि अपने कार्यो के बलपर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्देश पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव भी भाजपा अधिक सीटों पर पूर्ण बहुमत के साथ उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की ही सरकार बनेगी।

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवावददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल