सड़कों का निरीक्षण करने निकले मण्डलायुक्त हुए आग बबूला, नगर की बदहाली देखकर फूटा गुस्सा

नवरात्री से पहले नगर के समस्त मार्गो का मरम्मत कराकर आवागमन को सरल बनाया जाय-  मण्डलायुक्त योगेश्वर राम मिश्र
 
डीएम
मण्डलायुक्त ने त्रिमुहानी, नारघाट मार्ग, बसनही बाजार मार्ग, बूढ़े नाथ मार्ग का भी निरीक्षण कर वहां सड़कों को तत्काल मरम्मत करानें का दिया निर्देश
 


मिर्ज़ापुर: नवरात्री से पहले जनपद की निरीक्षण करने निकले मण्डलायुक्त  योगेश्वर राम मिश्र और डीएम का गुस्सा उस समय सातवें आसमान पर चढ़ गया जब उन्होंने नगर की बदहाली देखी। नगर के टुटे- फुटे सड़क को देखकर मण्डलायुक्त और डीएम इतने नाराज दिखे कि उन्होंने सड़क को जल्द से जल्द ठीक कराने का आदेश दिया और यह भी कहा कि अगर ऐसा ना हुआ तो संबन्धित अधिकारियों पर सख्त कार्यवाही होगी।

बता दें कि आज मण्डलायुक्त योगेश्वर राम मिश्र, जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार, नगर मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह, अधिशाषी अभियन्ता लो.नि.वि., अधिशाषी अभियन्ता जल निगम/अमृत योजना, अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका मिर्ज़ापुर ओमप्रकाश के साथ जनपद में विभिन्न सड़को का स्थलीय निरीक्षण करने निकले इस दौरान उन्होंने शास्त्री ब्रिज से इमामबाड़ा सम्पर्क मार्ग का निरीक्षण किया तथा कार्य में रूकावट देखकर कड़ी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने जल निगम के अधिकारियों को कार्य में तेजी लाकर सड़कों को जल्द ठीक कराने का निर्देश दिया गया।

निरीक्षण में इमामबाड़ा से नटवीर चौराहा एवं सबरी होते हुये पुतली घर तक मार्ग को लो.नि.वि व अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका मिर्ज़ापुर को निर्देश दिया कि दोनो लोग संयुक्त रूप से इस मार्ग की मरम्मत कराए और अतिक्रमण भी हटवाए क्योंकि इसके कारण शहर में भीड़ जैसी समस्या उत्पन्न होती है। उन्होंने नगर मजिस्ट्रेट से कहा कि पुलिस की सहायता से इस मार्ग का अतिक्रमण हटवा कर जल्द सुचित करें ताकि कार्य प्रारम्भ कराया जा सकें। निरीक्षण के दौरान मण्डलायुक्त नें संगमोहाल ओवरब्रिज परबड़े-बड़े गड्ढे को तत्काल ठीक करने का निर्देश दिया। इसके बाद उन्होंने संगमोहाल रेलवे ओवरब्रिज के समाप्ति से लेकर तेलियागंज मार्ग का भी निरीक्षण किया और काम अधूरा देखकर मण्डलायुक्त ने जल निगम को तत्काल मार्ग का मरम्मत कराने का निर्देश दिया। 

इसके अलावा मण्डलायुक्त ने त्रिमुहानी, नारघाट मार्ग, बसनही बाजार मार्ग, बूढ़े नाथ मार्ग का भी निरीक्षण किया तथा वहां सड़कों को तत्काल मरम्मत करानें का निर्देश देते हुए कहा कि जिन-जिन मार्गो पाइप लाइन बिछाने कार्य पूर्ण हो चुका है तथा किन-किन मार्गो पर कार्य कराया जाना है दोनो स्थितियो की लिस्ट जिलाधिकारी, लो.नि.वि. तथा नगर पालिका को उपलब्ध करायें तथा किसी भी तरह नवरात्री से पहले नगर के समस्त मार्गो का मरम्मत कराकर आवागमन को सरल बनाया जाय।

रिपोर्ट- रवि यादव,  जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल