स्टॉम्प विक्रेता को पैर पर गोली मारकर भागें बदमाश, लूट ले गए 4.5 लाख़ रुपये की धनराशि, व्यक्ति को ट्रामा सेंटर रेफर

करनपुर घाटी स्थित मिलट्री कंपाउंड के सामने कुछ बदमाशों ने बुधवार को एक स्टांप विक्रेता को घेर लिया और उसके पैर(shot at legs) में गोली मार दी और लाखों रुपए लूटकर भाग निकले।

 
image : amar ujala
अपाचे बाइक पर सवार थे बदमाशी लूटेरे।

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: मिर्ज़ापुर जिले(Mirzapur News) के लालगंज थाना क्षेत्र के करनपुर घाटी स्थित मिलट्री कंपाउंड के सामने बदमाशों ने बुधवार को सुबह फोर-लेन सड़क पर एक स्टांप विक्रेता को गोली मारकर लगभग साडे ₹4,50,000 लूट लिए।जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और घायलों को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

पूरी घटना:

पुलिस(Mirzapur Police) के अनुसार लालबाबू बिंदु रोज की तरह स्टांप खरीदने ट्रेजरी ऑफिस मिर्ज़ापुर जा रहे थे। वही करनपुर घाटी मिलट्री कंपाउंड के सामने व पहुंचे तो सामने से आ रहे अपाचे पर तीन बदमाश सवार थे। उन तीनों बदमाशों ने उसे रोका और बैग की छीना झपटी करने लगे।

विरोध करने पर गुस्साए हुए बदमाशों(thief) ने उसके पैर पर गोली मार दी। जिससे वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा, वही बदमाश बैग में रखे हुए 4.5 लाख़ रुपये लेकर मिर्ज़ापुर(robbed in mirzapur) की ओर निकल गए। बदमाशों ने स्टांप विक्रेता का मोबाइल नहीं छीना था, जिसकी वजह से उसने अपने परिचितों को फोन करके घटना की पूर्ण रूप से जानकारी दी।

परिचित ने पुलिस को फोन करके फिर जानकारी प्रदान कराई। थानाध्यक्ष लालगंज एवं देहात कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को मंडलीय अस्पताल भेज दिया था। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे ट्रामा-सेंटर रेफर कर दिया गया। लाल बाबू लालगंज तहसील में स्टांप विक्रेता है, जो अच्छा पैसे कमाता है। लगता है कि, यह बदमाश कई दिनों से उसपर धाक जमाए बैठे थे, और आज सही मौका पाते ही बदमाशों ने इन्हें लूट लिया।

फिलहाल ये तीनों चोर फरार है, एवं पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है।