योगी सरकार के 4.5 सालों की उपलब्धियों की प्रदर्शनी का फीता काटकर विधायक ने किया उद्घाटन

कथनी और करनी में कोई अंतर नही आया, जिसे प्रदेश की जनता भलीभांति जानती भी है- रत्नाकर मिश्र
 
रत्नाकर मिश्रा मिर्ज़ापुर
प्रदेश सरकार में विकास कार्यो को लगा पंख- रत्नाकर मिश्र


मिर्ज़ापुर, Digital Desk:  नगर विधायक रत्नाकर मिश्र ने सूचना एवं जनसंपर्क विभाग लखनऊ द्वारा रोडवेज परिसर विंध्याचल में आयोजित प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के बाद प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि "उत्तर प्रदेश में विकास कार्य तेजी से सम्पादित हो रहे है, पूरे प्रदेश में बिजली,सिचाई व विकासकार्यो को पंख लगा और धरातल पर विकासकार्य  दिखाई पड़ने लगा है जबकि इसके पूर्व अन्य सरकारें जनता के बीच वादा तो कर दिवास्वप्न दिखाते थे, वहीं प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो कहा वो किया।"


उन्होंने कहा कि "वर्तमान सरकार प्रदेश की जनता को दिवास्वप्न नही दिखती बल्कि स्वप्न को साकार कर एक नई दिशा प्रदान किया है। आज प्रदेश में जाने-आने के लिए अच्छी व चौड़ सड़के,बिजली, पानी सहित अन्य जनविकास योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुँचाने का काम किया है"। विधायक मिश्र ने प्रदर्शनी का अवलोंकन करते हुए कहा कि "प्रदर्शनी में विंध्य कॉरिडोर, काशीविश्वनाथ कॉरिडोर,हाइवे, पल व फ्लाईओवर, अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर का चित्रण दूर तलक सन्देश पहुँचाने का एक सशक्त माध्यम सावित होगा। उक्त अवसर पर अपर जिला सूचना अधिकारी ओमप्रकाश उपाध्याय सहित विधायक के अन्य समर्थक व स्थानीय लोग मौजूद रहे।



प्रदर्शनी दिनांक 28 दिसम्बर 2021 तक आम जनमानस के लिए सुबह 09 बजे से शाम 08 तक रहेगी । इसके अलावा एवं ई डी प्रचार वाहन के द्वारा वर्तमान सरकार का साढ़े चार वर्ष की उपलब्धियों एवं जन कल्याणकारी योजनाओं पर आधारित वीडियो फिल्म के माध्यम से प्रचार प्रसार कराया जा रही है, प्रदर्शनी में ही सायं 05 बजे से 07 बजे तक सूचना विभाग के कलाकारों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम के द्वारा भी योजनाओं का प्रचार प्रसार किया जा रहा है।

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल