मिर्ज़ापुर वायरल: रात में शौच करने गयी महिला को युवक ने मारा चाक़ू, हालात गंभीर ट्रामा सेंटर रेफर

बृहस्पतिवार को सीकरी गांव में रात के समय एक महिला शौच करने गई थी, तभी एक युवक ने उसे चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

 
image: money control
महिला ट्रामा सेंटर रेफर।

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: पिड़री थाना क्षेत्र के सिकरी गांव में गुरुवार की रात के समय एक महिला शौच करने के लिए गई थी। तभी अचानक से एक युवक ने उसपर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद महिला के परिजनों द्वारा उसे मंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से हालत गंभीर होने की वजह से महिला को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। फिलहाल, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ गंभीर आरोपों के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पूरी घटना विस्तार में:

पिडरी के सीकरी गांव की निवासी गीता तिवारी की उम्र 50 वर्ष की होगी गुरुवार की रात शौच करने के लिए सिवाना गई थी। उसी समय एक युवक ने गीता के पेट पर चाकू से हमला कर दिया। हमला इतना घातक था कि, गीता गंभीर रूप से घायल हो गई गीता ने शोरगुल मचाना शुरू किया। जिसके बाद आसपास के ग्रामीण वहां इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों को आते देख युवक मौके से फरार हो गया। जैसे-तैसे परिजन घायल महिला को एंबुलेंस से लेकर मंडलीय अस्पताल ले गए। जहां से हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी रिफर कर दिया।

परिजनों ने बताया कि गैड़ानाला निवासी सूरज ने ही महिला को चाकू मारा है। घायल महिला के देवर कैलाश नाथ तिवारी ने थाने में सूरज नाम के व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके बाद थाना अध्यक्ष माधव सिंह ने बताया कि घायल महिला के देवर कैलाश नाथ तिवारी की तहरीर पर गंभीर आरोपों के तहत मुकदमा को दर्ज कर लिया गया है। शुक्रवार की सुबह एएसपी सिटी संजय कुमार वर्मा मौके पर पहुंचे और मौके की छानबीन की। फिलहाल महिला का इलाज वाराणसी ट्रामा सेंटर में हो रहा है।